मनोरंजन

कार से उतारते वक्त मलाइका अरोड़ा की बहन Amrita Arora हुई भरी महफ़िल में ऊप्स मोमेंट का शिकार, लोग बोले ऐसी ड्रेस पहनने की क्या जरूरत थी

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा भी अपनी बहन की तरह सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। अमृता काफी लंबे समय से किसी फिल्म में तो नजर नहीं आई है लेकिन यह सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपनी फैन फॉलोइंग में इजाफा करती हुई नजर आती हैं। इन दिनों अमृता अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार होते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल हाल ही में अमृता अरोड़ा अपने पति शकील लड़क के साथ एक बेस्टियन वर्ली इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस अपने आउटफिट में काफी असहज महसूस करती हुई नजर आई।

इस दौरान अमृता ने रेड कलर के खूबसूरत गाउन पहना था। एक्ट्रेस इस ड्रेस में बेहद ब्यूटीफुल लग रही थी, इस दौरान जैसे ही एक्ट्रेस अपनी कार से उतरने लगी तो पैपराजी ने उनकी फोटो क्लिक करना शुरू कर दिया और एक्ट्रेस ने कई सारे पोज दिए। लेकिन एक्ट्रेस ने इस रिवीलिंग आउटफिट को जिस तरह से कैरी किया हुआ था लोगो को खास पसंद नहीं आया। क्योंकि अमृता अरोड़ा जब कार से उतरी तो अपने फ्रंट लुक को पर्स से कवर करती हुई नजर आई।

बस इसे देखने के बाद लोगों ने इन्हें भला बुरा-कहना शुरू कर दिया। एक यूजर ने अमृता को ट्रोल करते हुए वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘जब ऐसी ड्रेस में अनकंफरटेबल फील करती हो तो पहनती क्यो हो?’ एक और ने लिखा- ‘ऐसी ड्रेस पहनने की क्या जरूरत थी’। इसी तरह से लोगों ने इन से जमकर जवाब किए। अमृता अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर को वायरल हो रहा है। बता दे इस वीडियो को Instantbollywood द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और वहां इनके 14.3 मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Back to top button