शिक्षा/नौकरी

देश की सबसे खूबसूरत IAS का दिल बीजेपी विधायक भव्य बिश्नोई पर आया, जल्द ही दोनों करेंगे शादी

भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी परी बिश्नोई जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हालांकि दोनों की अरेंज्ड मैरिज है, लेकिन उन्हें एक बीजेपी विधायक से प्यार हो गया है।राजस्थान कैडर की आईएएस परी विश्नोई की गिनती देश की सबसे खूबसूरत आईएएस में होती है। वह जल्द ही बीजेपी विधायक भाव्या बिश्नोई से शादी करेंगी IAS परी बिश्नोई ने हाल ही में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल की पोती भाव्या बिश्नोई से शादी की। भव्य बिश्नोई वर्तमान में हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक हैं। बिश्नोई परिवार ने दोनों को बधाई देते हुए सगाई की तस्वीरें ट्विटर पर अपलोड कर बधाई दी है.

भव्य बिश्नोई की दूसरी सगाई

भव्या बिश्नोई की शादी आईएएस परी बिश्नोई से होने वाली है। परी विश्नोई जल्द ही शादी करने वाली है। उन्होंने हाल ही में हरियाणा राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के पोते भव्य बिश्नोई से सगाई कर ली हैं। इसके बाद से परी और उनके मंगेतर भव्य विश्नोई की सगाई की खूब वायरल हो रहे हैं। भव्य विश्नोई हरियाणा की आदमपुर सीट से बीजेपी के विधायक हैं।

ias

भव्य बिश्नोई ने कितनी शिक्षा प्राप्त की है?

भाजपा विधायक भव्य बिश्नोई ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से सरकार और अर्थशास्त्र में विज्ञान स्नातक, हार्वर्ड विश्वविद्यालय से लोक प्रशासन में मास्टर और ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से समकालीन भारत में विज्ञान में मास्टर डिग्री प्राप्त की है।

Related Articles

Back to top button