मनोरंजनराष्ट्रीय

Miss Universe Harnaaz Sandhu के स्टेज पर पहुंचते ही लड़खड़ाए पैर, फिर जो हुआ वो देखकर आप रह जाएंगे शॉक्ड

भारतीय ब्यूटी मिस यूनिवर्स 2021 विनर हरनाज़ कौर संधू एक बार फिर से सुर्खियों में आई है। साल 2021-22 में इन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था, इसके बाद ये लंबे समय तक सुर्खियों में रही। इसी बीच हरनाज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल मिस यूनिवर्स 2022 को क्राउन पहनाने हरनाज संधू स्टेज पर पहुंचीं। हरनाज जैसे ही एक बार फिर मिस यूनिवर्स के स्टेज पर चलकर आईं तो तालियों की गड़गड़ाहट ने उन्हें इमोशनल कर दिया, और उनकी आंखों में आंसू भर आए।

मिस यूनिवर्स 2022 के इवेंट में हरनाज संधू ने ‘आर बोनी गेब्रियल’ को विजेता का ताज पहनाया था, इस दौरान इन्होंने मिस यूनिवर्स के स्टेज पर अपना फाइनल वॉक किया, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि वहां मौजूद सभी लोग चौक गए। इस मोमेंट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स के स्टेज पर वॉक करती नजर आ रही हैं, इसी दौरान उनका पैर फिसल जाता है और वो गिरने से बाल-बाल बचती हैं।

miss universe

हालांकि वो खुद को संभाल लेती हैं और फिरसे दोगुने कॉन्फिडेंस के साथ स्माइल करके दर्शकों के सामने पोज देती नजर आती हैं। इसी दौरान सभी लोग तालियां बजाकर उनका स्वागत करते हैं, जिन्हें देख ये इमोशनल हो जाती है और रोने लगती हैं। इस मोमेंट को जिसने भी देखा उसका दिल भर आया। हरनाज संधू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दे हरनाज कौर संधू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर इनके 4.6 मिलियन फॉलोअर्स है।

Related Articles

Back to top button