मनोरंजन

करीना कपूर हुई बहुत परेशान सैफ को दी चेतावनी, 60 की उम्र में पिता बनने की सोचना भी मत

बॉलीवुड के मशहूर कपल करीना कपूर और सैफ अली खान इन दिनों बहुत चर्चा चल में रहे है, करीना कपूर और सैफ अली खान में बहुत प्यार है। सैफ करीना से उम्र में 10 साल बड़े है, इस वजह से दोनों की शादी कई मुश्किलें आई थी लेकिन दोनों ने किसी बात नहीं सुनी और शादी की इसी से पता चलता है दोनों में कितना प्यार है। सैफ अली खान के 4 बच्चे है उन्होंने पहली शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी। करीना कपूर दो बच्चो की माँ बन चुकी है जो की तैमूर और जहाँगीर है।

करीना ने अपने दूसरे बच्चे को लगभग 1 साल पहले जन्म दिया है और अब उनके तीसरे बच्चे होने की खबरे वायरल हो रही है। दरअसल आपको बता दे करीना कपूर हालही में एक इंटरव्यू कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद से हर जगह उनकी बहुत चर्चा हो रही है चलिए आपको बताते है की आखिर क्या कह दिया है जिसके बाद से उनकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है।

हालही में करीना कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने अपने सैफ अली खान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद से उनकी बहुत चर्चा हो रही है करीना कपूर अपने इन इंटरव्यू में कहती है की ‘सैफ अली खान का हर दशक में पिता बनते है. सारा 20 में, अब्राहम 30 में, तैमूर 40 में और अब जेह 50 में. इसलिए मैंने उनसे कहा कि 60 की उम्र में ऐसा सोचना भी मत। “

जबसे करीना ने ये बात कही है तबसे हर जगह उनकी बहुत चर्चा हो रही है। करीना कपूर ने एक बात कही है सैफ की तारीफ़ करते हर करीना कपूर कहती है की सैफ अपने बच्चो से बहुत प्यार करते है और वे अपने सभी बच्चो को बराबर प्यार करते है।

Related Articles

Back to top button