ऑटोमोबाइलबिजनेस

सिर्फ 3 लाख रूपए में खरीदें 7 सीटर गाड़ी Maruti Ertiga, लगी सेल बड़े परिवारो की पहली पसंद अर्टिगा

Maruti Ertiga: अगर आपकी भी फैमिली काफी बड़ी है और आप उनके लिए कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत अच्छा अवसर सामने आया है. जिसके तहत आप मात्र ₹300000 में मारुति की सेवन सीटर कार मारुति अर्टिगा को घर ला सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि यह गाड़ी लोगों की सबसे लोकप्रिय गाड़ी भरी जाती है ऐसे में आप इस गाड़ी को महेश 3 लाख रुपए में अपना बना सकते हैं तो चलिए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में और विस्तार से जान लेते हैं.


कीमत 8.41 लाख रुपये है.

आपको बता दें कि मारुति अर्टिगा की शुरुआती कीमत 8.41 लाख रुपये है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 12.79 लाख रुपये पर निर्धारित किया गया है. किंतु आमतौर पर आम आदमी के पास इतना बजट होना मुकमिम नहीं है.




लेकिन आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको एक ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके तहत आप गाड़ी की आधी कीमत में उसे अपना बना पाएंगे.


CARWALE वेबसाइट पर मारुति अर्टिगा के 2013 मॉडल की सेल काफी कम कीमत

जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान में ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से वाहनों की खरीदारी और बिक्री करने वाली बहुत सी कंपनियां है जो गाड़ियों को आधी कीमत में सेल करती है जिनमें से आज हम आपको कारवाले के बारे में बताने जा रहे हैं. बता दे की CARWALE वेबसाइट पर मारुति अर्टिगा के 2013 मॉडल की सेल काफी कम कीमत में की जा रही है.




ग्राहक वेबसाइट पर 2.99 लाख रुपये में खरीद सकते

जहां इस MPV दिल्ली के नंबर पर पंजीकृत मॉडल को सेल के लिए तैयार किया गया है. इस धांसू और कम यूज की हुए इस पॉपुलर एमपीवी को ग्राहक वेबसाइट पर 2.99 लाख रुपये में खरीद सकते हैं.




पुराने सामान को खरीदना या बेचना हो तो हमें सबसे पहले ओ एल एक्स वेबसाइट की याद आती है. ऐसे में आज हम आपको ओ एल एक्स पर लिस्ट की गई मारुति अर्टिगा के 2013 मॉडल की कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल, इस धांसू और कम दाम वाला यह पॉपुलर एमपीवी दिल्ली के नंबर पर पंजीकृत है. जिसे आप महज 3 लाख रुपए देकर अपना बना सकते हैं.


2014 मॉडल को महज 3.5 लाख रुपए में खरीद

वहीं अगर हम तीसरे वेबसाइट की बात करें तो बता दे कि कार ट्रेड वेबसाइट पर जाकर आप मारुति अर्टिगा के 2014 मॉडल को महज 3.5 लाख रुपए में खरीद सकते हैं. जहां इस एमपीवी के दिल्ली नंबर पर रेजिस्टर्ड मॉडल को सेल किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button