ऑटोमोबाइलबिजनेस

मार्केट में तबाही मचाने आ गई नई Mahindra Bolero, दमदार इंजन के साथ धांसू लुक

New Mahindra Bolero: अगर आप नई गाड़ी खरीदने की सोच है लेकिन डिसाइड नहीं कर पा रहे कि किस कंपनी की गाड़ी बेहतर होगी तो हम आपकी इस उलझन को सुलझाने के लिए एक बढ़िया खबर सामने लाए हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि आए दिन कई कार निर्माता कंपनी अपने एक से बढ़कर एक कार को भारतीय बाजार में पेश कर रही है उन्हीं में से एक अपने दमदार फीचर्स और लुक के साथ जल्द ही मार्केट में एंट्री लेने जा रही है जिसका नाम न्यू महिंद्रा बोलेरो 2023 है.


उम्दा कलर ऑप्शन और फीचर्स

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी की है बिल्कुल नई एसयूवी होने वाली है इसके साथ ही इसमें कई उम्दा कलर ऑप्शन और फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जो ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से और जानकारी देते हैं.




पावरफुल टर्बोचार्जर पेट्रोल इंजन

जानकारी के लिए बता दें कि यह गाड़ी मारुति जिगनी को टक्कर देने मार्केट में पेश की जा रही है. इसके फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें टू व्हील ड्राइव ऑप्शन दिया है. बता दें कि महिंद्रा बोलेरो के एक्सटीरियर में कुछ नए फीचर्स के साथ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने वाले है. इसके साथ ही अब इसमें ज्यादा पावरफुल टर्बोचार्जर पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाएगा.


नई बोलेरो 2023 में ट्विन पिक लोगो देखने को मिल जाएगा

इसकी डिजाइन की बात करें तो बता दें कि नई बोलेरो 2023 में ट्विन पिक लोगो देखने को मिल जाएगा. इसके अलावा इसमें एक नया रिवाइज्ड रेडिएटर ग्रिल भी देखने को मिलेगा. इसके साथ ही इसमें नए फॉग लैंप के साथ नया एलईडी डिजाइन हेड लैंप दिया जाएगा.


तथा इसमें बिल्कुल नया लोगों वाला स्पेयर व्हील कवर भी मौजूद होगा. बता दें कि इसके टेल लैंप में नए चमकदार पेटर्न्स दिए जाएंगे जो इसे काफी मनमोहक बनायेंगे. इसके अलावा इसका प्रोफाइल पहले की तुलना में काफी ज्यादा शानदार होने वाला है.




महिंद्रा बोलेरो में 1.5 लीटर का एम हॉक डीजल इंजन

जानकारी के लिए आपको बता दे की नई महिंद्रा बोलेरो में 1.5 लीटर का एम हॉक डीजल इंजन दिया जाएगा. यह इंजन 75 बीएचपी का पावर और 210 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 3 सिलेंडर इंजन के साथ फाइव स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प भी दिया जाएगा. संभावना है की इसमें ऑटोमेटिक गियर बॉक्स भी दिया जा सकता है.


SUV मॉडल लाइनअप तीन ट्रिम्स

इतने दमदार फीचर्स और अपडेट के बाद न्यू-जेन महिंद्रा बोलेरो की कीमत में अच्छी खासी बड़ोत्तरी होने वाली है. बता दें कि वर्तमान में, SUV मॉडल लाइनअप तीन ट्रिम्स – B4, B6 और B6 (O) में उपलब्ध है – जिनकी कीमत क्रमशः 9.78 लाख रुपये, 10 लाख रुपये और 10.79 लाख रुपये है. अगर इसके लॉन्च डेट की बात की जाए तो ऐसा हो सकता है कि कंपनी इसे अगस्त या सितंबर महीने में लॉन्च करें.

Related Articles

Back to top button