टेलीविजनबड़ी खबरमनोरंजनराष्ट्रीय

Prince Narula Rhea Chakraborty Fight: रिया चक्रवर्ती और प्रिंस नरूला के बीच लड़ाई! साथ में काम करने से किया मना

टीवी सिरीयल का मशहूर शो रोडीज का 19वां सीजन जल्द ही दस्तक देने वाला है और ऐसे दर्शकों में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है और होने सुद होस्ट कर रहे हैं वही बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती को लेकर फैंस भड़क गए है साथ ही कहा जा रहा है शो में रिया चक्रवर्ती गैंग लीडर के तौरपर देखा जा सकता है जबकि उनके सथ दो और गौतम गुलाटी तथा प्रिंस नरुला भी गेंग लीडर के तौर पर नजर आएंगे।

प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती के बीच झड़प

वही इस बीच अब खबर आ रही है कि गेंग लीडर की आपस में ही नोकझोंक हो गई है और तो वाक आउटकम होने की भी खबरें सामने आ रही है। वही खबरों की मानें तो रोडीज के सेट पर तीनों लीडर्स की आपस में झड़प हो गई थी. कथित रूप से प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती के बीच बहसबाजी शुरू हुई जिसके बाद मामला बिगड़ गया साथ ही बताया जा रहा है कि प्रिंस तो उस वक्त वहां से वॉकआउट भी कर गए थे।

बीच में रुकी शूटिंग

वही मीडिया खबरों के मुताबिक, प्रिंस ने रिया को डिसरिस्पेक्ट करते हुए उनसे बात की और उन्हें धमकी भी दी थी इसके बाद रिया ने इस बर्ताव को स्वीकार नहीं ही ऐसे में रिया अपनी शिकायत लेकर क्रू के पास पहुंची. इस घटना के बाद शूटिंग को रोक दिया गय, जिसके बाद प्रिंस नरूला को सेट से बाहर निकलते देखा गया साथ ही बताया जा रहा कि सोनुसूद ने मोके पर बीच बचाव भी किया। हालांकि बाद में प्रिंस ने रिया से माफी मांगी लेकिन रिया ने उनकी माफी को स्वीकार नहीं किया। तो वहीं रिया के साथ गौतम ने भी प्रिंस संग शूटिंग करने से इनकार कर दिया।

Related Articles

Back to top button