मनोरंजन

आलिया भट्ट ने खुलेआम बताए अपने बेडरुम सीक्रेट्स, सुहागरात का भी कर दिया खुलासा

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ को अटेंड किया है, जहाँ उन्होंने पर्सनल लाइफ के कई राज खोले है। आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है। मशहूर डायरेक्टर करण जोहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ शुरू हो गया है, और शुरू होते ही इसने हर जगह सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है। हालही के एपिसोड में इस शो का हिस्सा बनी एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह शो के दौरान दोनों ने ही कई खुलासे किये है। वही आलिया भट्ट ने अपनी सुहागरात को लेकर बड़े-बड़े खुलासे किये है। चलिए जानते है…

आलिया भट्ट ने कह दी ये बात

दरअसल आपको बता दे की ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ शो का रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने आलिया से शादी के उस एक मिथ के बारे में पूछा जो उनकी शादी के बाद बुरी तरह से टूटा। इसके जवाब में आलिया कहती हैं, ‘सुहागरात जैसी तो कोई चीज ही नहीं होती है। आप बिल्कुल थक चुके होते हैं।’ ये सुनकर करण और रणवीर हंस पड़ते हैं।

कौन कौन आ रहा है इस बार शो में

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ को 7 जुलाई से ऑन एयर कर दिया गया है। शुरुआत में ही आलिया भट्ट और रणवीर सिंह शो का हिस्सा बने है और जो प्रोमो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ का रिलीज़ किया गया है उसके अनुसार कई बड़े सितारे इस शो का हिस्सा होने वाले है जैसे एक्ट्रेस कैटरीना कैफ़, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, सिद्धार्थ चतुर्वेदी समेत काईन अन्य शामिल है। साथ में साउथ की भी कई बड़ी एक्ट्रेस इस बार दिखाई देने वाली है।

Related Articles

Back to top button