मनोरंजन

Nusrat Jahan: एथलिक लुक में नुसरत ने अपने फोटो को किया शेयर, नुसरत की सादगी ने जीता लोगो का दिल

नुसरत को बंगाली ब्यूटी माना जाता हैं. जो की सोशल मिडिया पर हमेशा ही काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन नुसरत अपने फोटो सोशल मिडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. और इनके फोटो को लोगो के द्वारा काफी पसंद भी किया जाता हैं. इनके फेंस तो इनको चाहते ही है. लेकिन बॉलीवुड के काफी सेलिब्रिटी भी नुसरत को काफी पसंद करते हैं.

लेकिन इन दिनों नुसरत काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल बात यह है की नुसरत ने सोशल मिडिया पर इन दिनों अपना एक फोटो शेयर किया हैं. जिसमें वह एथलिक लुक में नजर आ रही हैं. नुसरत के इस फोटो को काफी लोगो के द्वारा पसंद किया जा रहा हैं. इस फोटो में नुसरत कातिल अदा के साथ सादगी में नजर आ रही हैं. यह सबसे बड़ी बात हैं. और इस वजह से ही लोगो की नजरे भी नुसरत पर से हटने का नाम नही ले रही हैं.

नुसरत की सादगी ने जीता फेंस का दिल

इस फोटो में नुसरत ने पीले रंग का आउटफिट्स पहना हुआ हैं. ऐसे पीले रंग के आउट फिट्स के साथ नुसरत काफी सुंदर लग रही हैं. इस फोटो में महत्वपूर्ण बात यह है की इनकी सादगी लोगो का दिल जीत रही हैं. नुसरत ने इस फोटो में अपने बालों को खुला छोड़ रखा हैं. और हलका सा मेकअप किया हुआ हैं. अपने कानो में बड़े बड़े जुम्के पहन रखे हैं. जो इनके लुक को और भी काफी शानदार बनाते हैं.

जैसे ही नुसरत ने अपना यह फोटो सोशल मिडिया पर पोस्ट किया. उनके फेंस के द्वारा बंगाली भाषा में स्वीट नोट आने लगे. इसके अलावा इनके और भी काफी फेंस ने इनके ऐसे लुक की तारीफ की हैं. नुसरत ने जैसे ही अपना यह सादगी वाला फोटो सोशल मिडिया पर पोस्ट किया. लोगो के द्वारा काफी अच्छे से शेयर किया गया. और काफी अच्छे कमेट और लाखों में लाइक मिले.

Related Articles

Back to top button