मनोरंजन

Bollywood के मशहूर कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर का बड़ा खुलासा : हनीमून पर …

बॉलीवुड जगत की जानी-मानी करिश्मा कपूर ने साल 1991 में प्रेम कैदी नामक फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है वही मात्र 17 साल की उम्र में बड़े पर्दे पर काम करने वाली इस पॉपुलर अभिनेत्री ने अपनी पर्सनल लाइफ की कई परंपराओं को तोड़ दिया! करिश्मा कपूर की माता बबीता और पिता अभिनेता रणबीर कपूर है वही करिश्मा कपूर अपने खानदान की पहली अभिनेत्री है!

अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कैरियर बनाने एवं फिल्मी जगत में प्रवेश कराने में सबसे बड़ा हाथ उनकी माता बबीता का ही रहा है वह आज बॉलीवुड की बहुत ही प्रसिद्ध अदाकारा है उन्हें सबसे अधिक दुख उस समय हुआ है जब अभिषेक बच्चन के साथ इनकी सगाई टूट गई थी वहीं इसके बाद उन्होंने दिल्ली के बिजनेसमैन और अपने दोस्त संजय कपूर के साथ शादी करने का फैसला किया था शादी के बाद ही फिल्मी जगत से काफी दूर हो गई है कि रणबीर कपूर अपनी बेटी की शादी से खुश नहीं थे लेकिन करिश्मा कपूर की खुशी के कारण रणधीर कपूर की मंजूरी से साल 2013 में दोनों ने शादी कर ली!

वही शादी के 11 साल के बाद संजय कपूर का सच भी सबके सामने आ गया दरअसल, करिश्मा कपूर ने अपने साथ और पति के खिलाफ घरेलू हिं सा और दहेज का मामला अदालत में दर्ज करवाया हालांकि संजय और करिश्मा के दो बच्चे हैं! करिश्मा कपूर ने साल 2016 में संजय को तलाक दे दिया !वही करिश्मा कपूर ने तलाक के 4 साल बाद मेरा इंटरव्यू में बताया है कि अभिनेत्री प्रिया सचदेव के साथ संजय कपूर लिव इन रिलेशनशिप में करिश्मा के द्वारा यह बताया गया कि संजय कपूर ने न्यूज़ की सुर्खियों में रहने के लिए उनसे शादी की थी!

वही करिश्मा कपूर के द्वारा यह भी बताया गया है कि बहुत ही अजीब बातें शुरू हो रही थी लेकिन मैं उन सभी को इग्नोर कर रही थी एक बार हनीमून पर नशे की दूध हो जाने के कारण संजय कपूर ने करिश्मा कपूर की कीमत तक लगा दी और यह भी कह डाला कि तुम एक रात मेरे दोस्त के साथ गुजारो! जब बर्दाश्त की सीमा ही खत्म हो चुकी तब करिश्मा कपूर ने तलाक के लिए अर्जित डाल दी जानकारी के लिए बता दें कि संजय कपूर की पहली शादी डिजाइनर नंदिता मेहतानी से हुई थी!

Related Articles

Back to top button