ऑटोमोबाइलबिजनेस

सिर्फ 11 हजार रूपए देकर आज ही लाये नई Hero Splendor, बेहतरीन माइलेज और धांसू लुक

80 किलोमीटर का माइलेज देने वाली हीरो मोटोकॉर्प की सबसे चर्चित बाइक हीरो स्प्लेंडर अब एक नए अवतार में है। आप महज 11000 देकर अपने घर ला सकते हैं। जाने फाइनेंस कराने की पूरी डिटेल देश की सबसे बड़ी टू व्हीलर को बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प जिसके पास लगभग सभी तरह के सेगमेंट की बाइक और स्कूटर मौजूद है। इसीलिए यह कंपनी की एक बाइक हीरो स्प्लेंडर जो अपने बेहतरीन डिजाइन माइलेज और हल्के वजन को लेकर कई सालों से बाजार में चर्चा में रहती है। हर रोज बाजार में हीरो स्प्लेंडर बाइक की मांग बढ़ती ही जा रही है।


नई हीरो स्प्लेंडर के अंदर नए फीचर्स

नई हीरो स्प्लेंडर के अंदर आपको नए फीचर्स के साथ बेहतरीन माइलेज भी दिया जाता है, अगर आपका बजट नई हीरो स्प्लेंडर खरीदने का नहीं हो पा रहा है तो चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप हीरो स्प्लेंडर को पसंद करते हैं और खरीदने की योजना बना रहे हैं.




तो आज हम आपको बताएंगे हीरो स्प्लेंडर+ के ब्लैक एंड एक्सेंट संस्करण इंजन माइलेज और उससे जुड़ी कीमत की सभी जानकारी। इस के जरिए आप बाइक को 11,000 देकर अपने घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इसके इंजन माइलेज और कीमत की जानकारी विस्तार से


मई 2023 में 342000 से ज्यादा लोगों ने खरीदा

भारत की सबसे बेहतरीन बाइक हीरो स्प्लेंडर को मई 2023 में 342000 से ज्यादा लोगों ने खरीदा है। इसी के साथ मार्केट में हीरो स्प्लेंडर+ बाइक रोजाना लोगों का दिल जीतने में कामयाब है। बता दे की कंपनी ने हीरो स्प्लेंडर प्लस के ब्लैक एंड एसेट वेरिएंट की शुरुआती कीमत ₹75000 रखी है वह इसकी ऑन रोड कीमत ₹89000 है।


97 सीसी का इंजन

इसमें मिल रहे इंजन की बात की जाए तो हीरो स्प्लेंडर प्लस में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 97 सीसी का इंजन भी दिया है। जो 8ps की शक्ति और 8nm का पिक टार्क जनरेट करता है। इसके साथ ही कंपनी ने इस इंजन को 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ ऐड किया है।


कंपनी इसके माइलेज को लेकर यह दावा करती आ रही है कि स्प्लेंडर प्लस 1 लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर का माइलेज भी देती है। यह माइलेज को ARAI की ओर से प्रमाणित किया गया है। हीरो स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एंड के इंजन माइलेज की कीमत के बाद आइए जानते हैं इसको फाइनेंस किस तरह करा सकते हैं।


9% वार्षिक ब्याज देकर ₹77000 का लोन जारी करा सकते हैं

हीरो स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एंड एसेंट फाइनेंस के बात की जाए तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट करने और ईएमआई कैलकुलेट करने के अनुसार अगर आपके पास ₹11000 हैं तो इस आधार पर आप बैंक में 9% वार्षिक ब्याज देकर ₹77000 का लोन जारी करा सकते हैं। लोन अमाउंट जारी होने के पश्चात आप को हीरो स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एंड एक्सेंट के लिए ₹11000 की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी। इसके बाद अगले 3 वर्ष के लिए आप को हर महीने ₹2487 की एमआई भरनी होगी।

Related Articles

Back to top button