ऑटोमोबाइलबिजनेस

Royal Enfield Bullet 350 मिल रही है सिर्फ 90 हजार रूपए में, 1 लाख 50 हजार से अधिक है मार्केट प्राइस

Royal Enfield Bullet 350 Standard : हर किसी का पसंदीदा ब्रांड रॉयल एनफील्ड जब से मार्केट में आया है, तभी से टॉप पोजीशन पर ही बना हुआ है। रॉयल एनफील्ड की बाइक हर कोई पसंद करता है, और खरीदना चाहता है लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि काफी लोग इसे चाहकर भी नहीं खरीद पाते है। यदि आप भी उन्हीं लोगो में से हैं जो रॉयल एनफील्ड की बुलेट मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट नहीं है तो आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि यहां हम आपको काफी सस्ती कीमत में रॉयल एनफील्ड बुलेट दिलाने वाले हैं।


सेकंड हैंड स्टेंडर्ड 350 बुलेट मोटरसाइकिल

दरअसल एडवरटाइजिंग कंपनी ओएलएक्स पर रॉयल इनफील्ड की एक सेकंड हैंड स्टेंडर्ड 350 बुलेट मोटरसाइकिल काफी सस्ती कीमत में मिल रही है, ऐसे में बुलेट खरीदने का यह आपके लिए एक बढ़िया मौका है। बता दें इस स्टैंडर्ड बुलेट का मॉडल साल 2016 का है, और यह अब तक केवल 17 हज़ार किलोमीटर ही चली है। बता दे यह बाइक केरल के नंबर पर रजिस्टर्ड है और इसका ओनर केरल के पनाचिक्कड जिले के कडुवाकुलम का रहने वाला है। बाइक एकदम एक्सीलेंट कंडीशन में है।




केवल 90 हज़ार रुपये में मिल जाएगी

यदि आप रॉयल एनफील्ड स्टैंडर्ड 350 बुलेट को शोरूम से जाकर खरीदेंगे तो आपको इसका नया मॉडल 1,50,000 रुपये से लेकर 1,70,000 रुपये के बीच का पड़ेगा, लेकिन अगर आप ओएलएक्स से इसके सेकंड मॉडल को खरीदेंगे तो यह आपको केवल 90 हज़ार रुपये में मिल जाएगी, ऐसे में आपके आधे पैसे भी बच जाएंगे और आप अपनी पसंदीदा बाइक भी खरीद पाएंगे।

Related Articles

Back to top button