मनोरंजन

Rashmika Mandanna Oops Moment: छोटी ड्रेस पहनना रश्मिका मंदाना को पड़ा भारी, भरी महफिल में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

Rashmika Mandanna Oops Moment: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने अभिनय के दम पर सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना परचम लहराया है। आज एक्ट्रेस सभी के दिलों में बसी हैं। रश्मिका के पास हमेशा फिल्म की लंबी लिस्ट रहती है और इस वजह से यह काफी सुर्खियों में रहती हैं।


हालांकि रश्मिका मंदाना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं, क्योंकि ये नेशनल क्रश है और फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी की पहली पसंद है। आए दिन सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना की नई-नई तस्वीरें और वीडियो देखने को मिलती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें ये उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही हैं।




दरअसल रश्मिका ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू दिया था, उस इंटरव्यू में उनकी एक गलती उन पर भारी पड़ गई थी, जिसकी वजह से उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और वो फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस दौरान रश्मिका मंदाना ने येलो कलर की एक बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, इंटरव्यू के दौरान शॉर्ट ड्रेस पहनने की गलती एक्ट्रेस पर भारी पड़ गई। दरअसल इंटरव्यू में चैटिंग के दौरान बैठने की पोजीशन चेंज करने के चक्कर में कैमरे में एक्ट्रेस का एक अनकम्फर्टेबल मोमेंट कैद हो गया, जब इन्होंने पैर पर पैर चढ़ाकर बैठने की कोशिश की तो कैमरे ने उनकी उस एंगल में तस्वीर खींची, जो नहीं खींची जानी चाहिए थी। अब वो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Related Articles

Back to top button