बॉलीवुडमनोरंजन

Parineeti Chopra Photo: करीबी के साथ मालदीव में एन्जॉय करने पहुंची परिणीति चोपड़ा, ब्लैक बिकनी में शेयर की तस्वीरें

Parineeti Chopra Photo: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दोनों मालदीप में वेकेशन बना रही है। वह पति राघव चढ़ा के साथ तो नहीं है। बता दे कि उन्होंने मालदीव्स में एंजॉय करते हुए कई अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीरों में उनका चेहरा तो नहीं नजर आए लेकिन वह बैक पोज देती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी ज्यादा फैंस पसंद कर रहे हैं। ऐक्ट्रेस अपनी ननद के साथ मालदीप में एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बिकनी पहनकर अपनी कुछ तस्वीर को शेयर किया है। जो कि सोशल मीडिया पर काफी देर से ट्रेंड कर रही है।

सामने लेटेस्ट तस्वीर में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ब्लैक बिकनी पहने हुए नजर आ रही है। इसके अलावा पूल में एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने हाथों में पिंक कलर की चूड़ियां पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके अलावा उन्होंने फोटो के शेयर करते हुए लिखा कि पर राघव चड्डा के साथ तो नहीं है, लेकिन वह अपनी ननद के साथ इंजॉय कर रही है और ननद ने उनकी यह फोटो क्लिक की है।

बता दे की हाल ही में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने 24 सितंबर को राघव चड्डा के साथ शादी की है। बिजी शेड्यूल और कुछ कार्यक्रम और काम की वजह से राघव श्रद्धा हनीमून के लिए नहीं जा पाए हैं। लेकिन परिणीति चोपड़ा एंजॉय करने के लिए कहीं बाहर गई है।

Related Articles

Back to top button