बॉलीवुडमनोरंजन

बिना ब्रा के सामने से खुली ड्रेस पहनकर मलाइका अरोड़ा ने उड़ाए सभी के होश, हर किसी की टिकी निगाहें

बिना ब्रा के सामने से खुली ड्रेस पहनकर मलाइका अरोड़ा ने उड़ाए सभी के होश, हर किसी की टिकी निगाहें

बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने हॉट लुक्स और अपनी फिटनेस के चलते हमेशा चर्चा मे रहती है, मलाइका को सुर्खियों मे बने रहने की आदत है फिर चाहे वजह उनके बोल्ड आउटफिट सी जुडी हो या उनसे कम उम्र के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की साथ उनके रिलेशनशिप सी जुडी हो,मलाइका का जिम लुक्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है, 48 की उम्र मे भी मलाइका का ग्लैमर लुक्स सोशल मीडिया पर कहर ढाता है, कभी कभार आउटफिट इतना ज्यादा रिवीलिंग हो जाता है कि वों ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती है।हा

हाल ही में हुए Chivas Alchemy में बॉलीवुड के कही सितारे शामिल हुए थे। ‘चिवास एल्केमी’ महफिल एक लोकप्रिय इवेंट है, जिसमें सितारों और कलाकारों की शिकर्त होती है और इस इवेंट में मलाइका अरोड़ा ने बेहद हॉट अंदाज़ में एंट्री करके लोगों के होश उड़ा दिए। मलाइका अरोड़ा ने इस महफिल में अपने शानदार लुक्स और बोल्ड अंदाज़ से सबका ध्यान अपनी तरफ खीच दिया। इवेंट मे मौजूद हर किसी की नजर मलाइका की लुक्स पर टिकी हुई थी।

इस इवेंट में हर बार की तरह इस बार भी मलाइका अरोड़ा का ड्रेस काफ़ी ग्लैमर से भरा हुआ था। अनके आउट फिर की बात करे तो उन्होनें डार्क गुलाबी रंग का ड्रेस पहना हुआ था। यह ड्रेस काफ़ी डीप नेक था और आगे के साइड से बहुत ज्यादा खुला खुला था। इस ड्रेस में मलाइका की खुबसूरती हर किसी को उनकी तरफ आकर्षित कर रही थी। मलाइका कैमरे के सामने एक से बडकर एक बोल्ड पोज देते नजर आ रही थी। मलाइका अरोड़ा के ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है।

Related Articles

Back to top button