शिक्षा/नौकरी

Jio true 5g : देश के 300 से ज्यादा शहरो तक जिओ 5g पहुंचा, सबसे तेज नेटवर्क बना जिओ टेलीकॉम कंपनी

Reliance jio 5g Network: भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम सर्विस कंपनी रिलायंस जियो ने 10 केंद्र शासित और 14 से ज्यादा राज्य के जिलों में अपना ट्रू 5G नेटवर्क लॉन्च कर दिया है। ऐसे में कुल मिलाकर जिओ ने अपना ट्रू 5G नेटवर्क लगभग 365 शहरों में लॉन्च कर दिया है। कुछ नए जुड़े शहरों में जिओ एकमात्र 5G नेटवर्क सेवा को शुरू करने वाला टेलीकॉम ऑपरेटर बन चुका है।

जिओ के नए ट्रू 5G नेटवर्क से जुड़ने वाले शहरों के नाम है आंध्र प्रदेश के अमलापुर, धर्मावरम, कवाली, तनुकू, तुनु, विनुकोण्डा, हरियाणा का भिवानी,कैथल, जींद, रेवाड़ी, हिमाचल प्रदेश का धर्मशाला, कांगड़ा, जम्मू कश्मीर का बारामुला, कठुआ, कटरा, सौपौर, कर्नाटक का हवेरी, कारवार, रानीबानुर,केरल का आतिंगल, मेघालय का तूरा, ओडिसा का भावानीपत्तनम, जाटनी, खोरधा, सुंदरगढ़, तमिलनाडु के अंबूर, चिदंबरम, नमक्कल, रामनाथपुरम, शिवाकशी,तेलांगना का सूर्यपर्त शामिल है।
इन नए शहरों में प्रो 5G लॉन्च होने पर जिओ के प्रवक्ता ने बताया कि हमें बहुत गर्व है कि जिओ 5G नेटवर्क कई राज्यों में शुरू हो चुका है। उन्होंने कहा कि जियो के तमाम इंजीनियर सभी भारतीयों के पास 5G नेटवर्क पहुंचाने के लिए हर्षण कार्य कर रहे हैं। प्रवक्ता ने आगे कहा कि इस साल के अंत तक जिओ 5G नेटवर्क भारत के हर गली हर शहर हर चौराहे तक पहुंच जाएगा। डिजिटाइजेशन के दिए हम दिन रात काम कर रही हैं जिसके लिए सरकार हमारे प्रयासों में समर्थन कर रही है।

Related Articles

Back to top button