मनोरंजन

मशहूर कॉमेडियन की बहन ने साड़ी छोड़ बोल्ड कपड़े में कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस हुए हैरान

मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की अभिनेत्री बहन आरती सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुए हैं। टीवी में सीधी-सदी दिखने वाली इस अभिनेत्री का सोशल मीडिया पर अलग ही रूप देखने को मिलता है। अक्सर ही वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती है। इस बार आरती की नई बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट का आग लगा रही हैं।

arti singh

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह अपने सिंपल लुक की वजह से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। लेकिन सोशल मीडिया पर आरती का जो अंदाज देखने को मिला है वो लोगों के लिए एक अलग ही अनुभव है। बता दें कि अभिनेत्री आरती सिंह सोशल मीडियो पर काफी सक्रिय रहती हैं। वो फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वैसे तो फैंस आरती की सादगी पर फिदा है लेकिन अब उनका बोल्ड रूप देखकर लोगों को मदहोश हो रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में आरती ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं। फैंस उनके इस बोल्ड लुक को देख लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। आरती की फोटोज देख सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा-क्या ये वही सिंपल दिखने वाली आरती है? वहीं कई लोगों ने एक्ट्रेस के इस बिंदास लुक की काफी सराहना भी की है।

arti singh

अब तक आरती सिंह कई टीवी शोज में दिखाई दे चुकी हैं। आरती सलमान खान के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बन चुकी हैं। आरती सिंह की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो लोग में कितनी पसंद की जाती हैं।

Related Articles

Back to top button