मनोरंजन

टाइट पैंट और टॉप पहनकर जिम से बाहर निकलीं Malaika Arora, तस्वीरें देखें नजरें हटाना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा खुद को फिट रखने के लिए जिम और योगा क्लास में कड़ी मेहनत करती हैं।अक्सर मलाइका अरोड़ा के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वहीं मलाइका भी हमेशा ही जिम के बहार स्पॉट होती नज़र आती हैं। अभी हाल ही में इनको एक बार फिर से जिम के बाहर स्पॉट किया गया, इस दौरान इनकी फिटनेस ने हर किसी को अपना दीवाना कर दिया। जिम के लिए एक्ट्रेस ने ऐसा लुक कैरी किया हुआ था कि हर कोई बस इन्हें देखता का देखता ही जा रहा था।


दरअसल इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने ग्रे कलर का बहुत ही टाइट लोवर और पर्पल कलर टॉप पहना हुआ था, एक्ट्रेस इस वर्कआउट रेडी लुक में एकदम कातिल लग रही थी। विदाउट मेकअप में मलाइका अरोड़ा बेहद खूबसूरत लग रही थी, वही इन्होंने अपने बालों को वन में बांधा हुआ था। मलाइका अरोड़ा ने अपने इस वर्कआउट लुक को कैप और स्लीपर के साथ एक्सेसराइज किया था। मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान अपने हाथों में अपना स्मार्टफोन और बोतल पकड़ी हुई थी।


मलाइका अरोड़ा का यह नया लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इनके इस लुक की तारीफ करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वीरेंद्र चावला द्वारा शेयर किया गया है और वहां उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर हैं। बता दे मलाइका अरोड़ा एक फिटनेस फ्रीक हैं और ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोस और वीडियोस साझा करती रहती हैं, इस वजह से वहां उनके 17.5 मिलियन फॉलोवर्स हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button