मनोरंजन

पवनदीप के ‘फुरसत’ का टीजर रिलीज,अरुणिता सॉन्ग के किसी इवेंट में नहीं होंगी शामिल!

इंडियन आइडल फेम अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) को रिप्लेस करने की घोषणा के बाद मेकर्स ने आखिरकार ‘फुरसत’ (Fursat Song) गाने का टीजर लॉन्च कर दिया है. ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और राज सुरानी का दूसरा गाना है. ‘फुरसत’ का पूरा गाना ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा. इस गाने का इंतजार पवनदीप राजन के फैंस लंबे समय से कर रहे हैं. इस गाने में पवनदीप काफी स्टाइलिश लग रहे हैं.

‘फुरसत’ के इस रोमांटिक को आवाज दी है पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने तो वहीं इस गाने के वीडियो में पवनदीप के ऑपोजिट चित्रा शुक्ला नजर आ रही हैं. 30 सेकेंड के इस टीजर में चित्रा और पवनदीप की जोड़ी काफी दिलचस्प लग रही है. हालांकि, इस वीडियो सॉन्ग में मेकर्स पवनदीप राजन के साथ अरुणिता कांजीलाल को कास्ट करना चाहते थे लेकिन उन्होंने गाने के साथ-साथ वीडियो करने से मना कर दिया था.

राज सुरानी ने कहा, ‘हमारा एक मात्र लक्ष्य पब्लिक को एंटरटेन करना है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक दोनों को पसंद करेंगे.’ आपको बता दें कि यह म्यूजिक वीडियो 16 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. खबरों की मानें तो अरुणिता को म्यूजिक लॉन्च के लिए आमंत्रित नहीं किया जा सकता है क्योंकि उनकी उपस्थिति काफी हद तक राज सुरानी के गाने को छोड़ उनके हालिया विवाद पर ध्यान शिफ्ट हो जाएगा.

आपको बता दें कि दोनों पहले भी म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे जो काफी हिट रही थी लेकिन अरुणिता ने पवनदीप के साथ काम करने से इंकार कर दिया जिसके बादद पवनदीप और अरुणिता के फैंस निराश हो गए थे. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अरुणिता के पैरेंट्स इंडियन आइडल में दिखाए गए उनके लव ट्रैक से खुश नहीं थे. जब राज सुरानी ने दोनों के तीन म्यूजिक वीडियो का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था. तब भी अरुणिता के पिता ने साफ कर दिया था कि वीडियो में इंटिमेट सीन नहीं होने चाहिए.

Related Articles

Back to top button