बॉलीवुडमनोरंजन

Kiara Advani ने जालीदार ड्रेस पहनकर इंटरनेट में मचाया कहर, तस्वीरें देख हुए लट्टू

Lakme Fashion Week 2023 Kiara Advani: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फोटोस को लेकर चर्चा में रहती हैं। अपने ग्लैमरस लुक को लेकर अक्सर कियारा इंटरनेट पर छाई रहती हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी ने फिर से एक बार अपने स्टाइल का जादू चलाया और पूरे सोशल मीडिया पर लाइव डाइट में है। बता दे कियारा आडवाणी लैक्मे फैशन वीक 2023 (Lakme Fashion Week 2023) में पहुंची जहां उन्होंने अपने रैप वॉक से सभी को चौंका दिया है।

उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस में देखा सभी की आंखें खुली रख दी है। इसके अलावा उन्होंने नीचे ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना हुआ है। कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी वॉकस्टाइल से भी लोगों को दीवाना बना रही है। कियारा की चाल ने सभी को इंप्रेस किया और खूब तारीफें बटोर रही हैं। उन्होंने अपने बालों को बाध कर रखा हुआ है और वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्दी डॉन 3 में दिखाई देने वाली है। जिसको लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है, इसके अलावा वह हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ-साथ प्रेम की कथा में नजर आई है।

Related Articles

Back to top button