मनोरंजन

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने कैमरे के सामने हुई ब्रालेस, 31 साल की उम्र में उड़ाए होश

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर इन दिनों बहुत ट्रेंड में चल रही है। अंशुला बोनी कपूर की बेटी है। उन्होंने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है। अंशुला की फैन फॉलोइंग बहुत लम्बी है वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत एक्टिव रहती है और अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। अंशुला ने एक बार फिर से कुछ ऐसा ही कर दिया है।

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है, अंशुला कपूर नई फिल्मों में डेब्यू तो नहीं किया लेकिन डेब्यू से पहले बहुत अच्छी फैन फॉलोविंग बना ली है चलिए जानते है आखिर उन्होंने क्या किया है।

कैमरे के सामने उतारी ब्रा

वीडियो में देखा जा सकता है कि अंशुला वन पीस ड्रेस के अंदर से ब्रा उतारती दिखाई दे रही हैं, इसी के साथ उन्होंने नो ब्रा क्लब (NO BRA CLUB) ज्वाइन कर लिया है। कैमरे के सामने ब्रा उतारने के बाद अंशुला राहत की सांस लेती हैं।

दरअसल आपको बता दे की हालही में रविवार को जब वह दोस्तों के साथ चिल करने के बाद घर लौटीं तो उन्होंने अपना ये वीडियो शूट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंशुला ने कैप्शन में लिखा, ‘संडे ब्रंच से घर लौटने के बाद सबसे शानदार फीलिंग।’

Related Articles

Back to top button