मनोरंजन

Armaan Malik: दो पत्नियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक के घर आई बुरी खबर! पत्नी पायल की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

दो बीवियों वाले मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक अपने ब्लॉग के जरिए हमेशा हर छोटी बड़ी अपडेट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं, यह डेली ब्लॉग के जरिए अपने परिवार में चल रही हर परेशानी को अपने चाहने वालों को बताते रहते हैं। लेटेस्ट ब्लॉग में अरमान मलिक ने एक पूरी खबर दी है जिसे सुनने के बाद इनके फैंस परेशान हो गए हैं। दरअसल हाल ही में जुड़वा बच्चों की मां बनी इनकी पहली पत्नी और यूट्यूबर पायल मलिक की अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अरमान मलिक ने लेटेस्ट ब्लॉग में बताया कि पायल की तबीयत अचानक बिगड़ गई है, अरमान के पूछने पर पायल बताती है कि उनके पूरे शरीर में दर्द हो रहा है यहां तक कि पायल तबीयत बिगड़ने की वजह से रोने भी लगती है।


दरअसल इनके कप में खून आने लगता है, जिसके बाद सभी घरवाले डर जाते हैं, वही पायल भी घबरा जाती हैं कि कहीं कुछ हो ना जाए। इसके बाद तुरंत अरमान पायल को अस्पताल में ले जाते हैं, वहां सीटी स्कैन होने पर पता चलता है कि इनके लंग्स में थोड़ा इंफेक्शन हो गया है। खांसी में खून आने की वजह से डॉक्टर उन्हें अस्पताल में भर्ती कर लेते हैं। बता दे पायल मलिक हाल ही में जुड़वा बच्चों की मां बनी है, वही अरमान मलिक की दूसरी पत्नी और यूट्यूबर कृतिका मलिक ने भी साथ ही एक बच्चे को जन्म दिया है।

कृतिका और पायल एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं और ये खबर जैसे ही इन्होंने फैंस के साथ शेयर की तो ये आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई। बीते महीने यानी अप्रैल में कृतिका ने बेटे को जन्म दिया तो वहीं अब पायल ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है।

Related Articles

Back to top button