मनोरंजन

भारती सिंह ने सबको दी खुशखबरी दोबारा बनेगी माँ, भारती ने किया ऐलान

मशहूर कॉमेडियन, एक्ट्रेस और होस्ट भारती सिंह इन दिनों बहुत चर्चा में है, भारती सिंह ने हालही में 3 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया जिसे वे प्यार से गोला कहकर बुलाती है। भारती सिंह ने हर्ष लिम्बचिया से शादी की है। दोनों अपनी मैरिड लाइफ में बहुत खुश है और दोनों में बहुत प्यार है। दरअसल आपको बता दे की बेटे के जन्म होने के पहले भारती सिंह पपराजी से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वह चाहती हैं उनके बेटी हो। अपने नए व्लॉग में भारती ने बताया कि दूसरे बच्चे के लिए वह तैयार हैं लेकिन उसके लिए एक शर्त है।

हालही में भारती ने अपने पति हर्ष के साथ एक ब्लॉग बनाया जिसमे उन्होंने कहा की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। उन्होंने चार साल लगा दिए जबकि उन्हें पहले ही प्रेग्नेंसी प्लान कर लेना चाहिए था। साथ ही भारती ने कहा लोग अभी से कहने लगे हैं कि एक लड़की हो जाए तो परिवार पूरा जाए। कॉमेडियन कहती हैं ऐसा नहीं है उनका परिवार पूरा ही है।

भारती सिंह ने सबको दी खुशखबरी दोबारा बनेगी माँ, भारती ने किया ऐलान

भारती ने कहा, ‘हमने चार साल क्यूं लगाए यार। हमें गोला पहले ही कर लेना चाहिए था। अब हर कोई कह रहा है लड़का हो गया, अब एक और लड़की हो जाए तो परिवार पूरा हो जाएगा। क्यों परिवार पूरा हो जाए? परिवार पूरा है। अगर लड़की होती तो भी मैं यही कहती। लेकिन सच में मुझे बेटी चाहिए। लोग बोलते हैं एक बेबी और कर लो। दो साल में कर लो। मैं करने के लिए रेडी हूं लेकिन मुझे कोई गारंटी दे दे कि लड़की होगी क्योंकि मैंने बड़े सपने सोचे थे छोटी सी फ्रॉक, बड़े-बड़े हेयरबैंड, क्लिप्स लगाऊंगी उसको।”

Related Articles

Back to top button