मनोरंजन

62 साल की उम्र में संगीता बिजलानी ने वेस्टर्न ड्रेस में बरपाया कहर, इंटरनेट का पारा हुआ हाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने 90 के दशक में सनी देओल, धर्मेंद्र, जैकी श्रॉफ, मिथुन, जितेंद्र सहित तमाम बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया है। एक्ट्रेस संगीता उस जमाने में ज्यादातर फिल्मों में आइटम सॉन्ग में नजर आती थी, और इन्हें हमेशा लोग जमकर पसंद करते थे। एक्ट्रेस 62 साल की हो रही है और अब ये बॉलीवुड की गलियों से दूर रहती हैं, लेकिन भले ही संगीता बिजलानी फिल्मी दुनिया से दूर हो गयी हो लेकिन ये सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं, और चाहने वालों के लिए अक्सर अपनी वीडियोस और फोटो साझा करती रहती हैं।

इसी बीच अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है। वीडियो में एक्ट्रेस वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही है। हाथरस इस ड्रेस में इतनी हॉट लग रही हैं इस सभी इनके दीवाने हो गए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि संगीता बिजलानी ने गोल्डन कलर का शॉर्ट्स पहना हुआ है। इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इस ग्लैमरस लुक में संगीता ने सलमान खान की ‘वांटेड’ फिल्म के गाने ‘लेले लेले मजा ले’ पर स्लोमो में एक गोल राउंड लगाया है।

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को कर्ली कर खुला छोड़ा है। वहीं उन्होंने सिंपल मेकअप करते हुए हाई हील फुटवियर पहनी है, और इसी के अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। इस वीडियो को देखकर हर कोई यही कहने लगा है कि संगीता आज भी पहले जितनी ही हॉट हैं। बता दे संगीता बिजलानी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इनके 2 मिलियन से भी ज्यादा चाहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button