ऑटोमोबाइलबिजनेस

90kmpl का बेहतरीन माइलेज Spledor की नई बाइक ने पूरे मार्केट में मचाई तबाही, जाने सभी फीचर्स और कीमत

90kmpl के बेहतरीन माइलेज के साथ बाइक कंपनी का गदा उड़ाने आ चुकी है। स्प्लेंडर की धांसू मॉडल रापचिक लुक से लेकर इसके फीचर्स लोगों को पसंद आ रहे हैं। हीरो स्प्लेंडर प्लस देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल बाइक में से एक है। हीरो मोटोकॉर्प ने इस वर्ष XTEC हीरो स्प्लेंडर प्लस को लॉन्च किया था। ऐसे में इस मोटरसाइकिल को भारतीय मार्केट में काफी अच्छी प्रतिक्रिया लोगों से मिली है, अगर आप भी हीरो की नई बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसकी खासियत के बारे में एक बार पढ़ ले




Hero Splender Plus Features

पहले की तुलना के मुताबिक नई हीरो स्प्लेंडर प्लस का लुक और उसका डिजाइन एकदम बेहतरीन हैं। 2023 हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC की बॉडी ग्राफिक्स कुछ फंकी है। एलईडी high-intensity पोजीशन लैंप और एक्सक्लूसिव टेक्निक जैसी फैसिलिटी से लैस है। इसमें आपको स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक, टॉर्नेटो ग्रे और पर्ल वाइड 4 नए रंग विकल्प दिए जा रहे हैं। इसके अलावा आप साइड का डिजाइन नई बाइक को बेहद ही नया लुक देती है। हीरो स्प्लेंडर प्लस में आपको 97cc सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया जाता है। यह 8000 आरपीएम पर 9 बीएचपी और 6000 आरपीएम पर 8.5nm का टार्क जनरेट करता है। इसमें हीरो का i3s स्टार्ट स्टॉप सिस्टम भी दिया गया है। वह इसका माइलेज बढ़ाने में काफी मदद करता है। इसमें टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉक्स और रियर में ड्यूल स्प्रिंग लोडेड शॉक अब्जॉर्बर भी दिया जाता है। इसके साथ ही आपको बता दें कि हीरो स्प्लेंडर प्लस में 90kmpl का माइलेज दिया जा रहा है।

New Splender Price

सिल्वर नेकलेस ब्लू कलर ऑफर के अंतर्गत मार्केट में आई हीरो स्प्लेंडर प्लस की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस ₹70000 इंजन और फीचर्स अपडेट के मामले में हीरो स्प्लेंडर प्लस में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। हीरो स्प्लेंडर प्लस 97cc एयरपोर्ट सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन के साथ चलती है। हीरो स्प्लेंडर प्लस में आपको चार स्पीड मैनुअल दिए जाते हैं।

Related Articles

Back to top button