मनोरंजन

Nora Fatehi ने ब्रालेस होकर ऑफ शोल्डर बेहद टाइट ड्रेस, देखने वालों के छूटे पसीने देखे तस्वीरें

बॉलीवुड डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर ना छा रही हों। इन दिनों भी एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाती नजर आ रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों नोरा फतेही की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, इस वीडियो में नोरा खूबसूरती की बला लग रही हैं। वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर टाइट ड्रेस पहनी हुई है। एक्ट्रेस इस वन पीस में हद से ज्यादा बोल्ड लग रही हैं। वीडियो को देखने के बाद हर कोई इनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है।


बता दें इस दौरान नोरा फतेही ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और एक तरफ किया हुआ है और साथ ही ग्लोसी मेकअप के जरिए अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। नोरा फतेही इस ड्रेस में अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और हर कोई इनकी तारीफ करने में लगा है।




इसके अलावा नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह जल्द ही बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ ‘100%’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके बाद एक्ट्रेस को देवविंदु शर्मा और प्रीति गांधी के साथ ‘मडगाँव एक्सप्रेस’ फिल्म में देखा जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक मडगांव एक्सप्रेस को बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि यह फिल्म रिलीज कब होगी इस बारे में अभी कोई खबर नहीं है, लेकिन इसे अगले साल यानी 2024 में रिलीज किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button