मनोरंजन

Urfi Javed Photo: सिर्फ पंख से अपनी बॉडी को ढक कर Urfi ने करवाया फोटोशूट, फेंस बोले लग रही हैं कबूतर

Urfi Javed Photo: सिर्फ पंख से अपनी बॉडी को ढक कर Urfi ने करवाया फोटोशूट, फेंस बोले लग रही हैं कबूतर

अपने अतरंगी कपड़ो के वजह से हमेशा सुर्खियो मे बने रहने वाली उर्फी जावेद अब अश्लीलता फैला ने का आरोप लग रहा है। उनके बोल्ड लूक के वजह से आगे चलके अर्फी को मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। ओर अश्लील ता को लेकर कानूनी शिकंजा कसा जा सकता है। इस के बावजूद उर्फी बिना किसी बात की परवा किए बिंदास बोल्ड फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। ओर पब्लिक प्लेस में काफी बोल्ड कपड़ो मे दिख रही है। वह बिना किसी के परवा किए अपने एक से बडकर एक बोल्ड कपडे पहनकर ट्रोलर को जवाब दे रही है। उनके ट्रोलर वह चैलेंज कर रही है। खासकर उन लोगो को जिन्होंने उन पर समाज में महिलाओं का गलत चित्रण करने का आरोप लगाया है। उर्फी का लेटेस्ट लुक देखकर तो उनके होर्ट्स के दिल पर बिजली ही गिर जाएगी। कुछ लोगों ने उर्फी जावेद के खिलाफ समाज में अश्लील ता फैलाने के लिए केस दर्ज किया है।

ऊर्फी ने फिर एकबार पार की बोडनेस की सारी हदें

Urfi Javed Photo

हर बार की तरह उर्फी फिर एक बार बीना किस बात की परवा किए बोल्ड विडीयो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस विडियो में वो ब्लू कलर के कपड़े को स्कर्ट का शेप दिया था इसके साथ उन्होंने अपनी अपर बॉडी को ब्लू कलर के विंग्स से ढका हुआ है। इसके साथ व्हाइट प्लेटफॉर्म सैंडिल मैच कराए हैं। इसके कैप्शन में उर्फी जावेद ने कुछ लिखा बल्कि दो बॉक्स इमोजी बनाए हैं।

ऊर्फी ने सिर्फ पंख से अपने बोड़ी को ढका

सोशल मीडिया पर जैसे ही ऊर्फी विडियो या फोटों शेयर करती है ट्रोलर वहा खींचे चले आते है। ओर उनके फोटो और विडियो पर जमकर कमेंट्स करना शुरू कर देते है। एक यूज़र ने कॉमेंट्स करते हुए लिखा।इस ड्रेस को क्या नाम दूं’ तो किसी ने लिखा कि ये पंख उल्टी तरफ से कब से आने लगे। एक लड़की ने कमेंट किया कि मैं आपके कंटेंट के साथ हूं लेकिन आजकल आप सिर्फ बदन दिखाने के लिए कपड़े पहनती है उसका महिलाओं की आजादी से कोई लेना देना नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button