बॉलीवुडमनोरंजन

कैटरीना कैफ के घर में आने वाला है नन्हा मेहमान, प्रेग्नेंट होने की प्लानिंग कर रही कैटरीना कैफ! बताया कब बनेगी माँ

बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जब से शादी के बंधन में बंधे हैं तब से ये सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। उन्होंने साल 2021 में एक-दूसरे का हाथ थामा था, शादी के बाद से कई बार कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा चुके हैं लेकिन ये अभी तक प्रेग्नेंट नहीं हुई है। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि जल्द ही उनका फेवरेट कपल पेरेंट्स बने, हालांकि वह पेरेंट्स कब बनेंगे इस बारे में तो सिर्फ वही जानते हैं।


लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसे सुनने के बाद लग रहा है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट होने की प्लानिंग कर रही है और अब जल्द ही मां बन सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने यह तय किया है कि वह अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाने की प्लानिंग फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ के कंप्लीट होने के बाद करेंगी।


विक्की और कैटरीना ने अपने दोस्तों के साथ बातचीत के दौरान यह बात कई है। इस दौरान कैटरीना कैफ ने कहा कि मुझे लगता है कि इस फिल्म के खत्म होने के बाद हमें अपने बच्चे की प्लानिंग करनी चाहिए। फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ के अलावा प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट भी अहम किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल यानी 2023 में ही रिलीज की जा सकती है। इस फिल्म के अलावा कैटरीना कैफ साउथ अभिनेता विजय सेतुपति के साथ ‘मैरी क्रिसमस’ फिल्म में नजर आएंगी। श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म एक मिस्ट्री फिल्म होगी, जिसे इसी साल यानी 2023 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button