बॉलीवुडमनोरंजन

Fukrey 3 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है फुकरे 3 तहलका, पार किया 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा

सिनेमाघरों में इन दिनों का तहलका मचा रही है हालांकि फिल्म जमकर कमाई भी करती भी दिखाई दे रही है ऐसे में फिल्म में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

बॉलीवुड की पॉपुलर पहचान की फुकरे 3 का तीसरा पार्ट बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रहा है हालांकि फिल्म 28 सितंबर से प्यार मिल रहा है फिल्म ने पहले ही दिन 8.82 करोड़ का बिजनेस किया हॉरर फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है और कमाई में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी देखने को मिल रही है।

100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

इन दोनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मच रहा है ऐसे में फिल्म फुकरे 3 100 करोड रुपए के क्लब में शामिल हो गई है हालांकि सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि फिल्म पूरी दुनिया भर में जमकर कारोबार कर रही है।

बॉक्स ऑफिस पर जमकर भीड़ देखने को मिल रही है वहीं अगर हम फिल्म में अभिनय की बात करें तो फिल्म में वरुण शर्मा रिचार्ज चढ़ा पुलकित सम्राट और पंकज त्रिपाठी जस्ट दिग्गज कलाकार फिल्म मैनेजर आ रहे हैं। वहीं फुकरे 3 को ऑडियंस से पहले दिन से ही जमकर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है हालांकि इस फिल्म ने तमाम नई फिल्में को पीछे छोड़ दिया है चंद्रमुखी 2 मिशन रानीगंज और थैंक यू फॉर कमिंग को भी बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है।

Related Articles

Back to top button