मनोरंजन

Anjali Arora के 17 सेकेंड के इस वीडियो ने रातों रात मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी, करोड़ो लोगों ने वीडियो को देखा

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने एक ही वीडियो से इतनी पॉपुलर डी हासिल कर ली है, कि इन्हें हर कोई जान गया है। हालांकि इसके बाद इन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में जगह मिली, जिसके बाद इनकी पॉपुलरटी की और बढ़ गई। आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा ने करीब 1 साल पहले ‘कच्चा बदाम’ सॉन्ग पर ठुमके लगाए थे, इस गाने में इनके डांस को इतना पसंद किया गया कि यह रातों-रात स्टार बन गई।

इस वीडियो को 30 मिलियन यानी 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा, वहीं इस वीडियो पर 20 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिली। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये वीडियो जमकर बारिश हुई और इस एक वीडियो ने अंजलि को वो लोकप्रियता हासिल करवा दी जिसे ये पाना चाहती थी। हालांकि इसी दौरान एक्ट्रेस का एक एमएमएस वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसकी वजह से ये खूब चर्चाओं में रही। दरअसल एक कथिक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अंजलि अरोड़ा के होने का दावा किया जा रहा था, हालांकि अंजलि अरोड़ा ने साफ तौर पर इस वीडियो में होने से इंकार कर दिया।

anjali arora

अंजलि अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनका भी एक परिवार है और लोगों को किसी के बारे में बात करने से पहले इस बारे में जरूर सोचना चाहिए, लोगों को ऐसे ही किसी लड़की पर ऐसे घिनोने आरोप नहीं लगाना चाहिए। यह एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ और लोगों ने इसको लेकर अंजलि को खूब ट्रोल किया गया। बता दे अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है,और इनके इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन से भी ज्यादा चाहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button