बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजनराष्ट्रीय

Aamir Khan Ghajini 2 Release Date: गजनी 2 के साथ कम बैक करने जा रहे है आमिर खान, अल्लू अर्जुन के पापा के साथ मिलाएंगे हाथ

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहें जाने वाले अभिनेता अमीर खान की पिछले कुछ दिनों से लगातार ही फिल्म इंडस्ट्री से निराशा मिल रही है। लेकिन इस बीच एक बार फिर परफेक्शनिस्ट सुर्खियों में है। दरअसल अभिनेता अपनी अगली फिल्म गजनी 2 को लेकर सुर्खियों में है उनकी पिछली फ़िल्म गजनी काफी हिट हुई थी। इसी को लेकर उन्होंने ने अल्लू अर्जुन के पिता और साउथ सिनेमा के बड़े फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वही बताया जा रहा हे कि फिल्ममेकर अल्लू अरविंद ने आमिर खान के साथ ‘गजनी 2’ को लेकर विचार किया है, जिसके बाद से ही अभिनेता लगातार वापसी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

हाल ही में हुई अमीर खान कि फ्लाॅप फिल्में

हालांकि उनकी पिछले कुछ दिनों से निराशा ही हाथ लगीं है, क्योंकि उनकी लगातार कई फिल्मे एक के बाद एक फ्लाॅप हो रही है हाल ही में रिलीज हुई ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने बॉक्स ऑफिस पर बुरा प्रदर्शन किया, तो वहीं इससे पहले ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने भी आमिर के फैंस को काफी निराश किया. इन फ्लॉप फिल्मों के बाद आमिर बैकफुट पर आ गए हैं और उन्होंने एक्टिंग से फिलहाल ब्रेक ले लिया है. इसी बीच अब खबर ये आ रही है कि अभिनेता अपनी सुपर-डूपर हिट रही फिल्म ‘गजनी’ के सीक्वल पर काम करेंगे।

गजनी २ पर काम

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान इन दिनों अल्लू अर्जुन के पिता और साउथ सिनेमा के बड़े फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं फिल्ममेकर अल्लू अरविंद ने आमिर खान के साथ ‘गजनी 2’ को लेकर भी एक विचार साझा किया है । वही आपको बता दे कि आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ बॉक्स ऑफिस पर बंपर हिट हुई थी। बाॅक्स आफिस पर हिट फिल्म गजनी में अमीर खान कि खास भुमिका थी। फिल्म के साथ ही अभिनेता के बिजनेसमैन संजय सिंघानिया के किरदार ने भी हर किसी का दिल जीत लिया था हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक कोई भी अधिकारी ऐलान नहीं हुआ लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट में आई खबर ने अमीर खान की फिर से धमाकेदार वापसी के संकेत दे दिया है।

लालसिंह चड्डा के बाद से बालीवूड से बनाई दुरी

दरसल आमिर खान अपनी कुछ दिनों पहले रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा को लेकर निराश है साथ तब से ही वो अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं वही कहा जा रहा है कि अमीर खान की गजनी एक बार फिर हिट हो सकती है।

Related Articles

Back to top button