भोजपुरीमनोरंजन

Bhojpuri Video: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस भोजपुरी गाने ने पूरे इंटरनेट में लगाई आग, अब 1 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा

आम्रपाली दुबे और निरहुआ जोड़ी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री काफी फेमस जोड़ी मानी जाती है। आम्रपाली दुबे की खूबसूरती और कातिलाना अदाओं के आगे लोग अपना दिल हार बैठते है तो दुसरी तरस निरहुआ की दमदार अभिनय का अलग ही दबदबा भोजपुरी फिल्मों में देखने को मिलता है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक केमेस्ट्री लोगों ने काफ़ी पसंद करते है। दोनों स्टार्ट की तगड़ी फैंस फोलोइंग है। फैंस दोनो को साथ में देखने के लिऐ बेताब रहते है।


भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोडी कहीं जाने वाली निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रहा है। राजा बाबू के नए गाने “कतई बवाल है” ने अपने नाम को बड़े अंदाज़े में बनाया है। गीत में निरहुआ, आम्रपाली और मोनालिसा ने अपनी कमाल की एक्टिंग के साथ धमाकेदार डांस पेश किया है। इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर देखने वालों की संख्या 1 करोड़ से ज्यादा हो चुकी है।



गीत का म्यूजिक डायरेक्शन निरहुआ ने खुद किया है। गीत के बोल “कतई बवाल है” सुनते ही आपके दिल में तड़प उठती है और आप भी गीत के साथ अपने आप को ले जाने के लिए मजबूर हो जाते हैं। गीत में निरहुआ और आम्रपाली का जोड़ा फिर से एक बार अपनी जोड़ी चमकाने में कामयाब रहा है। मोनालिसा का भी इस गीत में काफी अच्छा रोल है और उन्होंने भी अपनी एक्टिंग के जरिये लोगों का दिल जीत लिया है। गीत का वीडियो भी काफी इंटरेस्टिंग है। उसमें निरहुआ, आम्रपाली और मोनालिसा का जोड़ा दिलचस्प ढंग से पेश किया गया है।

Related Articles

Back to top button