मनोरंजन

मीरा राजपूत ने बिना ब्लाउज के साड़ी पहन उड़ाए सबके होश, फोटो देख सास को भी कहनी पड़ी ये बात

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर इन दिनों बहुत चर्चा में चल रही है वजह है उनका बोल्ड फोटोशूट मीरा राजपूत अपनी स्वीट इमेज को पीछे छोड़ बोल्ड फैशन के प्यार में डूबती जा रही हैं। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बाला का इंस्टाग्राम उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है। मीरा का बिल्कुल ऐसा ही लुक फिर देखने को मिला है, जिसे देख उनकी सास तक को कमेंट करना पड़ गया।

दरअसल आपको बता दे की मीरा राजपूत ने फोटोशूट करवाया है जिसकी वजह से वो बहुत चर्चा में चल रही है, इस फोटोशूट ने बड़ी बड़े एक्ट्रेस को भी हरा दिया है। मीरा राजपूत ने अपने स्वीट लुक्स की वजह से लोगों की तारीफ पाने वाली मीरा इन दिनों बोल्ड लुकिंग क्लोद्स में अपनी सुपर टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं।

पिंक साड़ी में मीरा का कातिलाना हुस्न और बिन ब्लाउज के पहनी साड़ी

मीरा राजपूत की साड़ी पहने हुए देखा जा सकता था, जिसका बेस कलर डस्टी रोज पिंक कलर रखा था। साड़ी को बनाने में पूरी तरह सिल्क जैसे रिच फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जिस पर सिल्वर जरदोजी से हाथ की एम्ब्रॉइडरी की गई थी। वहीं अगर आप मीरा के ओवरऑल लुक पर एक नजर डालेंगे तो देखेंगे कि उन्होंने अपनी साड़ी के पल्लू को एक कंधे से फ्री रखा था, जिसकी वजह से उनकी बैक पर बना टैटू भी एकदम बढ़िया से फ्लॉन्ट हो रहा था।

फैशन डिजाइनर जयंती रेड्डी ने अपने विंटर कलेक्शन 2022 को पेश करने के लिए इस बार शाहिद कपूर की मिसेज मीरा राजपूत को अपनी म्यूज चुना है। बता दें कि इस लेबल ने अपनी लॉन्चिंग के बाद दस सालों का खूबसूरत सफर पूरा कर लिया है, जिसे स्पेशल बनाने के लिए डिजाइनर ने मीरा के साथ अपने लेटेस्ट कलेक्शन की एक झलक भी शेयर की है।

meera

सास ने कहा ये

तस्वीर सामने आते ही न केवल लोगों ने उनका सोशल मीडिया तारीफों से भर दिया बल्कि उनकी सास नीलिमा आजीम ने भी अपनी बहूरानी की खूबसूरती की जमकर तारीफ की। अपनी सीधी-सादी बहू को इस अंदाज में देखना उनके लिए भी एकदम नया था।

Related Articles

Back to top button