ऑटोमोबाइलबिजनेस

KTM को पीछे छोड़ने वाली Bajaj Pulsar 220F मिल रही है मात्र 38 हज़ार रुपये में, Bikes की लगी सेल

मोटरसाइकिल जितना भारी होती है उतना ही जमकर चलती है ऐसे में बहुत सारे लोग स्पोर्ट बाइक खरीदना पसंद करते हैं हालांकि स्पोर्ट बाइक की कीमत काफी अधिक रहती है, ऐसे में कई बार लोग चाहकर भी इन्हे खरीदने में नाकामयाब रहते हैं। यदि आपको भी कोई स्पोर्ट बाइक खरीदनी है और आपका बजट उतना नहीं है तो आपको घबराने की कोई चिंता नहीं है, क्योंकि यहां हम आपको बजाज की एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत तो 1 लाख रुपये से भी अधिक है, लेकिन आप मात्र 38 हज़ार रुपये में उसे घर ला सकते हैं।


मॉडल साल 2014 का है और यह अब तक केवल 85 हज़ार किलोमीटर चली है

दरअसल ओएलएक्स पर बजाज की पल्सर 220F मोटरसाइकिल सेल की जा रही है, बता दे यह एक सेकंड हैंड बाइक है जो काफी अच्छी कंडीशन में मिल रही है, ऐसे में सेकंड हैंड स्पोर्ट बाइक खरीदने वालों के लिए यह एक बंपर धमाका हो सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओएलएक्स पर पल्सर 220F बाइक बेची जा रही है, उसका मॉडल साल 2014 का है और यह अब तक केवल 85 हज़ार किलोमीटर चली है।




कीमत 1,18,000 रुपये से शुरू होकर 1,38,000 रुपये तक जाती है, मात्र 38 हज़ार रुपये में

वैसे तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1,18,000 रुपये से शुरू होकर 1,38,000 रुपये तक जाती है, लेकिन ओएलएक्स पर यह आपको केवल 38 हज़ार रुपये में मिल जाएगी। बता दें पल्सर 220f केरल के वायनाड जिले के एक शख्स द्वारा बेची जा रही है, कैसे में इसका नंबर भी केरल का ही है। यदि आप बजाज की इस मोटरसाइकिल को खरीदने की इच्छा रखते हैं तो ओएलएक्स के माध्यम से बाइक के ओनर से बात कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button