मनोरंजन

TMKOC के चंपक चाचा ने 283 मुंडवाया अपना सर, फिर हो गई गंभीर बीमारी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा यह दर्शकों की पहली पसंद बन चुका है. दर्शक काफी ज्यादा तारक मेहता उल्टा चश्मा सीरियल को देखना पसंद करते हैं. इस सीरियल का हर एक किरदार बहुत ही ज्यादा फेमस है और दर्शकों को काफी लुभाता है. वहीं आज हम आप से तारक मेहता उल्टा चश्मा के किरदार निभाने वाले चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले एक्टर के विषय पर चर्चा करेंगे.

अमित भट्ट एक्टर चंपकलाल का किरदार निभाने वाले जयंतीलाल गड़ा इस शो में अमित भट्ट को एक बुजुर्ग चंपकलाल का किरदार निभाने के लिए नियुक्त किया गया है.इसके लिए उन्हें बुजुर्ग व्यक्ति जैसा लुक को बनाना पड़ता था. हम फिल्मों में और अन्य फिल्मों सीरियल में देखते हैं कि कई कलाकारों को किरदार में दिखाने के लिए रियल लाइफ में भी काफी मशक्कत करते हैं.

वजन बढ़ाता है तो कोई किरदार निभाने के लिए वैसा ही लुक अपना लेता है.इसी प्रकार से अमित भट्ट को भी चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा का किरदार निभाने के लिए अपना सर मुंडवाना पड़ा था लेकिन यह जानकर आपको काफी हैरानी होगी चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लिए शुरू से अब तक 283 बार अपना सर मुंडवाया था.

को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें हर 2 से 3 दिन में अपना सर मुंडवाया पड़ता था.इतने बार ब्लड का प्रयोग करके ने कारण सिर पर स्किन इन्फेक्शन होने लगा था. संक्रमण होने के बाद अमित भट्ट ने डॉक्टर की सलाह ली. इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें सिर मुंडवाने से मना कर दिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के शुरू के एपिसोड में देखा होगा कि चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा गंजे ही दिखाई देते थे .

लेकिन जब उन्हें डॉक्टर ने सर मुंडाने से मना कर दिया. तब टीम ने उन्हें विक पहनकर अभिनय करने की सलाह दी.चंपकलाल गड़ा इसके बाद के एपिसोड से विक लगाकर ही अभिनय किया.थोड़े दिनों बाद में भी दिक्कत होने लगी इसके बाद देखा कि वर्तमान में चंपकलाल गड़ा गाँधी टोपी लगाते हुए नजर आते हैं.

एक्टर अमित भट्ट तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने किरदार चंपकलाल के कारण काफी मशहूर हो चुके हैं और वह दर्शकों को खूब ज्यादा हंसाने और आनंद करने में आज भी सफल है.

Related Articles

Back to top button