ऑटोमोबाइलबिजनेस

गाड़ियों में लगी सेल Yamaha की 125cc वाली बाइक, मिल रही है सिर्फ 15,000 हजार रूपए में

एडवरटाइजिंग कंपनी ओएलएक्स सेकंड हैंड सामान खरीदने और बेचने के लिए काफी बेहतरीन वेबसाइट है। यहां हर प्रकार की चीजें खरीदी जा सकती हैं और साथ ही आप इस पर अपना सेकेंड हैंड सामान अच्छे कीमतों में बेच सकते हैं। यहां आए दिन एक से बढ़कर एक शानदार चीजें काफी कम कीमतों में देखने को मिलती है। इन दिनों इस पर यामाहा की एक मोटरसाइकिल काफी कम कीमत में मिल रही है। दरअसल ओएलएक्स पर यामाहा ग्लैडिएटर 125 बाइक काफी कम कीमत में बेची जा रही है, हालांकि बाइक का मॉडल काफी पुराना है लेकिन उसके हिसाब से इसकी कीमत भी सही रखी गई है। यदि आपको कोई ऐसी बाइक की तलाश है जो अच्छा एवरेज देती हो तो आप ओएलएक्स पर जाकर यामाहा ग्लैडिएटर 125 बाइक खरीद सकते हैं।


2008 का है और यह 45 हजार किलोमीटर चली हुई है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह बाइक केरला के कन्नूर के एक शख्स द्वारा बेची जा रही है। बाइक का मॉडल सन 2008 का है और यह 45 हजार किलोमीटर चली हुई है। देखने में यह मोटरसाइकिल काफी ठीक-ठाक लग रही है, इसीलिए सेकंड हैंड बाइक खरीदने वालों के लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है।




केवल 15 हजार रुपये में मिल जाएगी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस बाइक को सन 2006 से 2010 तक बेचा था इसके बाद यह बाइक मार्केट में आना बंद हो गई। हालांकि उस समय बाइक की कीमत 55 हज़ार रुपये तक थी, इसके बाद यामाहा ने ग्लैडिएटर की जगह यामा एसएस 125 को लॉन्च किया। हालांकि यामाहा की सेकंड हैंड ग्लैडिएटर अभी भी बेची जा रही है. यदि आप ओएलएक्स से इसे खरीदते हैं तो आपको यह केवल 15 हजार रुपये में मिल जाएगी।

Related Articles

Back to top button