मनोरंजन

41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने दिखाया बोल्ड लुक, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) उन हसीनाओं में से एक हैं, जो खुद को फिट तो रखती ही हैं, साथ ही अपने फैशन को भी हमेशा अप-टू-डेट रखती हैं। 41 साल की ये हसीना अपने ग्लैमरस कपड़ों में इतनी हॉट लगती है कि उनके सामने कम उम्र की बालाएं भी फीकी पड़ जाती हैं।

दो बच्चों की मां बन चुकी ये अदाकारा खुद को इस तरह से स्टाइल करती हैं कि हर कोई उनके हॉट और सिंपल दोनों अवतार पर मर मिटता है।पिछले कुछ सालों में श्वेता ने जिस तरह से अपने स्टाइलिश सिल्हूट्स से लाइमलाइट बटोरी है, वह काबिले तारीफ है। हसीना जहां भी जाती है, वहां उनके सेक्सी लुक्स देखकर फैंस अपना दिल हार बैठते हैं।

ऐसा ही कुछ हमें उनके इन लुक्स में भी देखने को मिला, जिसमें दो लुक्स में नजर आ रही हैं।श्वेता तिवारी ने अपनी इन तस्वीरों को कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वह पीले रंग के क्रॉप टॉप में दिख रही हैं। इस क्रॉप टॉप की डिटेलिंग इतनी कमाल थी कि हर कोई उन्हें बस देखता ही जा रहा था। श्वेता के इस टॉप में फ्रंट पर एक बटन के साथ नॉट डिटेल थी।

जिसे उन्होंने बो डिजाइन में बांध रखा था। वहीं इसकी पफी स्लीव्स बहुत ही बढ़िया लग रही थीं।इस शर्ट स्टाइल क्रॉप टॉप में जहां श्वेता अपनी टोन्ड फिगर फ्ल़ॉन्ट करती दिख रही थीं, वहीं इसकी डीप Shweta Tiwariनेकलाइन उनके लुक को हॉट बना रही थी। हसीना ने इस टॉप के साथ वाइट कलर की फ्लेयर्ड जींस मैच की थी, जो उसके साथ एकदम परफेक्ट लग रही थी। मिनिमल मेकअप और हूप ईयररिंग्स के साथ अदाकारा ने अपने लुक को कम्पलीट किया था। इस लुक में श्वेता अपने कर्वी बॉडी को शो करने का एक भी मौका नहीं जाने दे रही थी।

श्वेता ने रिसेन्टली अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह फिर से येलो कलर के टॉप में दिख रही हैं। हालांकि इस बार उन्होंने निटेड टाइट फिटिंग टॉप को पहना है, जिसकी स्लीव्स की डिटेल बहुत पूरी तरह से ध्यान खींचने वाली थी। टॉप के फिगर हगिंग होने के कारण हसीना अपनी फिट बॉडी को परफेक्टली फ्लॉन्ट कर पा रही थीं।वहीं टॉप में हाफ स्लीव्स में की-होल डिटेल के साथ इसका फैब्रिक रुच्ड पैटर्न में नजर आ रहा था।येलो कलर के साथ वाइट शायद श्वेता की फेवरेट लिस्ट में शुमार हो चुका है। इस बार भी उन्होंने टॉप को इन करके वाइट कलर की जींस मैच की थी।

कानों में हूप ईयररिंग्स और झुकी हुई नजरों में पोज देती श्वेता बहुत ही एलिगेंट लग रही थी। पिंक लिप्स और मिनिमल मेकअप के साथ बालों को साइड पार्टेड करते हुए उन्होंने खुला छोड़ा था। अदाकारा के इन कैजुअल लुक्स को आप भी आसानी से फॉलो कर सकती हैं।

Related Articles

Back to top button