मनोरंजन

Sapna Choudhary ने अपने डांस से पूरे इंटरनेट में लगाई आग, देखने वालों लगी भीड़ देखकर झूम उठे लोग

हरियाणा की डांसर ओर लाखों लोगों की दिलो की धड़कन सपना चौधरी किसी तरह की परिचय की मोहताज नहीं है। हरियाणा के छोड़े से गांव में स्टेज पर डांस करके अपना गुजारा करने वाली सपना आज दुनिया भर में फैमस हो चुकी है। कहीं वीडियो सॉन्ग से लेकर रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है। देश से लेकर विदेश तक सपना के फैंस फॉलोइंग है। सपना आज जिस मुकाम पर है वो अपने मेहनत के दम पर है। आज अपना चौधरी केवल डांसर या सिंगर नहीं रही बल्की देश की जानी मनी पर्सनालिटी बन चुकी है। वह कई कंपनी की ब्रैंड के लिए एडवर्टाइजमेंट भी करती है। सपना अपने डांस से ज्यादा अपनी खुबसूरती के लिए ज्यादा जानी जाति है।


हाल ही में, सपना ने एक नए गाने ‘सुथरी सी तू’ में अपने डांसिंग मूव्स के जरिए लोगों को झूमा दिया है। इस गाने में सपना चौधरी बहुत ही स्टाइलिश अवतार में नजर आईं, जिनका डांस वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैन्स ने इस गाने को इतना पसंद किया है कि इस वीडियो को अब तक करोड़ों से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।





इस वीडियो में सपना ने अपनी अदाकारी से सबको झूमा दिया है। उनके वायरल हो रहे डांस वीडियो में उन्होंने बहुत ही स्टाइलिश डांसिंग मूव्स के साथ लोगों को दीवाना कर दिया है। उनकी एक्टिंग के साथ साथ उनके डांसिंग स्टेप्स भी लोगों को काफी पसंद आ रहें है। सपना चौधरी के डांस के बच्चों से लेकर बूढ़े हर कोई दीवाने है। जहा पर भी सपना चौधरी का स्टेज सो होता है वहा लाखों की तादात में लोग उनका डांस दिखने के लिऐ भीड़ जमा होने लगती है।

Related Articles

Back to top button