मनोरंजन

दो बार तलाक होने के बाद एक बार फिर दुल्हन बनी श्वेता तिवारी, ये है दूल्हा

टी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों बहुत ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रही, श्वेता तिवारी ने टीवी इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है वह उनको हर कोई जानता है। श्वेता तिवारी 41 साल की हो चुकी है लेकिन वो आज भी बहुत फिट और बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है। उन्होंने अपनी खुबसुरती और फिटनेस से आज भी सभी को अपना दीवाना बनाया है। आपको बता दे की श्वेता तिवारी की बेटी भी है जो की 21 साल की है और बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। श्वेता की बेटी पालक तिवारी कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है।

श्वेता तिवारी जितना अपने काम में सक्सेसफुल उतनी उनकी पर्सनल लाइफ अच्छी नहीं रही है, श्वेता तलाक हो चूका है। इन दिनों उनकी एक और फोटो हर जगह वायरल हो रही है जिसमे वे दुल्हन के जोड़े में दिख रही है। इस फोटो की असली सच्चाई हम आपको बताने वाले है।

Shweta Tiwari

एक्ट्रेस लाल रंग के दुल्हन के जोड़े पहने नजर आ रही है और सात फेरे लेती हुई नजर आ रही है आपको बता दें कि इस फोटो की आधिकारिक पुष्टि कर दी गई है कि यह फोटो ‘मेरे डैड की दुल्हन शो’ की है। बता दे की दूल्हे की तरह दिख रहे कोई और नहीं मशहूर टीवी एक्टर वरुण बडोला है जो की कई टीवी शो में नजर आ चुके है।

Related Articles

Back to top button