मनोरंजन

टीवी की अभिनेत्री ने कैमरे के सामने उतार दिए कपड़े, बिकिनी में दिखाया अपना फिगर

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री करिश्मा शर्मा अपने बोल्ड अंदाज और खूबसूरती के लिए बहुत ही ज्यादा फेमस हैं। अपने टीवी सीरियल्स के साथ ही यह अभिनेत्री अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर यह अभिनेत्री हमेशा से ही एक्टिव रहती हैं। टीवी सीरियल के अलावा अब तक यह अभिनेत्री कुछ वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। कई बार वेब सीरीज में इनका काफी ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज देखने को मिला हैं। यह अभिनेत्री सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि असली जिंदगी में भी काफी बोल्ड और सेक्सी नजर आती हैं।

करिश्मा शर्मा के बॉलीवुड कैरियर की बात करें तो 2015 में यह अभिनेत्री प्यार का पंचनामा 2 में नजर आई थी। उसके बाद से ही यह सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहने लग गई हैं और लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस को भी इनकी तस्वीरें और वीडियो बहुत ज्यादा पसंद आते हैं। अक्सर ही यह अभिनेत्री बिकनी पहने हुए नजर आती है और अपना बोल्ड और सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

करिश्मा शर्मा अक्षर ही बिकनी में फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इनके पास बिकिनी का बहुत ही अच्छा कलेक्शन है और इनकी है तस्वीरें लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आती हैं। अगर आप करिश्मा शर्मा का इंस्टाग्राम हैंडल चेक करेंगे तो यहां पर इनकी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें, साथ ही सेक्सी वीडियो भी देखने को मिल जाएंगे। करिश्मा शर्मा बहुत ही बेबाक और बिंदास रहने वाली लड़की हैं।

सोशल मीडिया पर जब भी इनकी कोई तस्वीर या वीडियो आता है तो कुछ ही मिनटों में वह वायरल हो जाता हैं। इनके फैंस इनके खूबसूरत और बोल्ड अंदाज के बहुत बड़े फैन हैं। हाल ही में इन्होंने बिकनी में कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जो तेजी से वायरल हुई हैं।

Related Articles

Back to top button