मनोरंजनराष्ट्रीय

कैटरीना कैफ ने दी शादी के 7 महीने बाद ही बड़ी खुशखबरी, विक्की कौशल समेत सभी बहुत खुश

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। कैटरीना कैफ को आज हर कोई जानते है। कैटरीना ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है। कैटरीना ने लगभग 7 महीने पहले बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल से शादी कर ली है। विक्की ने भी फ़िल्मी दुनिया नाम कमाया है और वे आज किसी के पहचान के मौतज नहीं है उनको भी आज हर कोई जानता है विक्की बहुत ही बढियाँ एक्टर वे उरी मूवी के लिए जाने जाते है। हालही में कैटरीना कैफ को लेकर एक खबर बड़ी ही तेज़ी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी की कैटरीना कैफ माँ बनने वाली है लेकिन इस खबर पर उनके पति विक्की कौशल ने सच्चाई बताई और बताया की ये सब फेक है फिर जा के सबके सामने सच आया है।

लेकिन आपको बता दे की कैटरीना कैफ ने हालही में एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है जिसे सुनकर आप भी बहुत खुश होंगे जी हां आपको बता दे की कैटरीना कैफ की नई मूवी जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म का नाम है फ़ोन भूत। शादी के बाद उनकी बड़ी फिल्म ‘फोन भूत’ 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमा में दस्तक दे रही हैं, कैटरीना ने लिखा की कई साल बाद वो एक फिल्म में अहम् रोल में नजर आने वाली है। वही कैटरीना कैफ की इस फिल्म को लेकर उनके पति विक्की कौशल भी काफी खुश नजर आ रहे है।

इस फिल्म में बता दे की कैटरीना कैफ के साथ साथ दो और बड़े एक्टर्स साथ में दिखाई देने वाले है ये है ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button