बॉलीवुडमनोरंजन

Alia Bhatt बनी Urfi Javed, जालीदार ड्रेस में दिए पोज लोगों ने की तुलना

Alia Bhatt Wear Transparent Dress People Say Urfi Javed: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में अपना एक नया फोटो शूट करवाया है। आलिया अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर काफी ज्यादा चर्चा के विषय में है। आलिया ने मैगजीन के लिए अपना यह लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। सामने आई लेटेस्ट तस्वीर में आलिया का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है।

खैर आलिया की फोटो देखने के बाद फैंस कुछ अलग ही रिएक्शन था, आलिया की फोटो देखने के बाद कुछ फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। आलिया ने गुच्ची ब्रांड के ब्रांडेड कपड़े पहने हुए हैं

वह अलग-अलग पोस्ट में खड़े हुए दिखाई दे रही है। कई बार उन्होंने ब्लैक कलर की जालीदार ड्रेस पहनी है, तो वही कई बार उन्होंने ब्लैक कलर की होल वाली ड्रेस पहनी है। आलिया इस ड्रेस में आड़े तिरछे पता नहीं अजीब तरीके से खड़ी हुई है। जिस वजह से फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

आलिया ने कुछ जालीदार भी ड्रेस में पहनी हुई है। जिस वजह से उनकी तुलना ऊर्फी जावेद तक से की जा रही है। दरअसल सामने आई एक तस्वीर में आलिया ने टॉप में जालीदार ड्रेस करी की हुई है।




जिसके बाद उनकी तुलना ऊर्फी जावेद से लोगों ने कर दिया है। लोगों ने तो यहां तक पूछ लिया कि उनकी कमर में दर्द है क्या क्योंकि उन्होंने ऐसे पोज दिए हैं।

Related Articles

Back to top button