बॉलीवुडमनोरंजन

Mission Raniganj Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज की कमाई में आया उछाल, फिल्म ने 2 दिनों में किया करोड़ रुपए का आंकड़ा पार

Mission Raniganj Box Office Collection: अक्षय कुमार की OMG 2 के बाद मिशन रानीगंज सिनेमाघर में जमकर तहलका मर जाती हुई नजर आ रही है वही फिल्म की तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।






Mission Raniganj Box Office Collection: सिनेमाघरों में इन दोनों एक के बाद एक प्रेम जबरदस्त कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है। वहीं सनी देओल की बेटी राजवीर देओल और पूनम लाला की बेटी पलोमा की डेब्यू फिल्म दोनों और शहनाज गिल भूमि पांडे नगर की थैंक यू फॉर कमिंग के साथ अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की मिशन रजनीकांत सिनेमाघर में इस समय दस्तक दे चुकी है.





वहीं ट्रेलर से लेकर गाने तक सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाने के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है वहीं फिल्म ने ओपनिंग की ओपनिंग डे पर फिल्म ने अच्छा कारोबार किया नहीं कुछ आंकड़े हम आपके लिए लेकर आए हैं।








बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों अक्षय कुमार की फिल्म तहलका मचाती हुई नजर आ रही है फिल्म ने अपने दूसरे दिन 4 करोड़ रुपए का कारोबार किया है और वही फिल्म ने पहले दिन 6.80 करोड़ रुपए का कारोबार किया था पहले दिन फिल्म ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी।









हालांकि गौर तरफ है कि मैं रानीगंज से पहले मिशन मंगल राम सेतु और एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों में अपना अभिनय कर चुकी जिसे दर्शक ने खास पसंद नहीं किया था फिलहाल गदर 2 के साथ रिलीज हुई ओमजी को दर्शकों ने खूब प्यार बरसाया था अब वही फिल्म रानीगंज की बारी है क्या इसको भी दर्शकों का प्यार मिल पाता है या नहीं यह देखने वाली बात होगी

Related Articles

Back to top button