मनोरंजनराष्ट्रीय

आमिर खान की बेटी इरा खान इस लड़के से करती है बहुत प्यार, जल्द ही दोनों करने वाले है शादी

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को कौन नहीं जानता है, आमिर खान ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है। आमिर खान ने दो बार शादी की है और बेटी इन दिनों बहुत ज्यादा ट्रेंड में चल रही है। इरा खान ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हो लेकिन वे अपनी पर्सनल की वजह से हर समय सुर्ख़ियों में रहती है। उनको आज हर कोई जानते है। इरा खान को लेकर इन दिनों कुछ खबरे बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमे बताया जा रहा है की इरा खान जल्द शादी कर सकती है।

दरअसल आपको बता दे की इरा पिछले 2 सालों से एक लड़के को डेट कर रही है, इरा खान बहुत खुले मिजाज वाली वो अक्सर अपनी फोटो अपने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर करती ही रहती हैं। उन्होंने ने कई फोटो शेयर की है।

ira khan amira khan

सोशल मीडिया में इन दिनों ईरा खान अपने निजी जीवन की वजह से चर्चा का विषय बने हुए है, आमिर खान की बेटी ईरा खान एक लड़के को पसन्द करती है जिसका नाम नूपर शिखर है और दोनो आज से नही बल्कि पिछले काफी सालो से साथ है। बताया जा रहा है कि ईरा खान जल्द ही इस नूपर नाम के लड़के से शादी कर सकती है और इसी वजह से बोला जा रहा है कि आमिर खान के घर मे उनकी बेटी ईरा खान की शादी की शहनाई बझने में ज्यादा समय नही बचा हुआ है।

Related Articles

Back to top button