मनोरंजन

बेबी बम्प पकड़कर बिपाशा बसु ने पति संग लगाए बिंदास ठुमके! जानिए किस बात पर थीं इतनी खुश

आलिया भट्ट के मां बनने के बाद अब विपाशा की बारी है। विपाशा की भी जल्दी ही डिलीवरी होने वाली है। अब मां बनने का अगला नंबर एक्ट्रेस बिपाशा बसु का है। हेविली प्रेग्नेंट बिपाशा की ड्यू डेट जल्दी ही है। इस हसीना ने प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं। इस फेज में वो अपने पति के साथ ऐसा डांस किया किया सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। विपाशा ने अपने पोस्ट्स और वीडियोज से छाई हुई हैं। बिपाशा ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस अपने बड़े से बेबी बम्प को पकड़कर पति के साथ सेक्सी डांस कर रही है।

Bipasha Basu Sexy Dance in Pregnancy

बेहद नजदीक है की ड्यू डेट
बता दें कि बिपाशा ने अपनी प्रगनेंसी के आखिरी फेज में हैं। उन्होंने अपनी प्रगनेंसी का अनाउन्स्मेन्ट तब किया था जब वो लगभग पांच या छह महीने की प्रेग्नेंट थीं। इस हिसाब से देखें तो बिपाशा की भी ड्यू डेट काफी करीब है। जल्दी ही दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। बिपाशा ने कुछ दिन पहले ही अपनी एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ड्रेस खोलकर अपना बड़ा सा बेबी बम्प फ्लॉन्ट किया था और अब बिपाशा ने डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

बेबी बम्प पकड़कर पति संग लगाए ठुमके
इस वीडियो में बिपाशा बसु ने अपने बड़े से बेबी बम्प को पकड़कर बहुत ही सेक्सी मूव्स करते हुए दिखाई हैं। अपने हाथों से बेबी बम्प को सपोर्ट करके बिपाशा उछल-उछलकर डांस कर रही हैं। इस वीडियो में ऊपर ‘बेबी ऑन द वे’ का स्टिकर भी लगा रखा है। वीडियो के आखिर में करण सिंह ग्रोवर, यानी बिपाशा के पति भी उन्हें जॉइन करते हैं और फिर दोनों साथ में नाचते हैं।

Related Articles

Back to top button