मनोरंजन

करीना कपूर और सैफ अली खान के घर पहुंची पुलिस लेने आई है पुलिस, ये है वजह

सैफ अली खान और करीना कपूर इन दिनों बहुत ट्रेंड में चल रहे है, करीना कपूर और सैफ अली खान ने बॉलीवुड में कमाया है दोनों आज हर कोई जानते है। ऐसे कोई नहीं सैफ अली खान और करीना कपूर को नहीं जानता हो सैफ और करीना दोनों में ही बहुत प्यार शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी दोनों में बहुत प्यार दिखता है। सैफ और करीना का दो बेटे भी है तैमूर और जहाँगीर नाम है। सैफ अली खान की ने अपनी पहली शादी अमृता सिंह से की थी लेकिन दोनों का तलाक हो गया जिसको अब तक 10 साल हो गए है। सैफ और अमृता के भी एक बेटा और एक बेटी है। सैफ अली खान और करीना कपूर की एक खबर सामने आई है जो की इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।

सैफ अली खान और करीना कपूर के घर पुलिस पहुंची है जिसकी एक तस्वीर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है लोगो ने इस अलग अलग तरह सोशल मीडिया में फैला रहे है लेकिन इसका असली सच हम आपको आज बताने वाले है चलिए बताते है की आखिर मुंबई पुलिस सैफ और करीना के घर पहुंची है। चलिए जानते है असली सच।

दरअसल आपको बता दे की करीना कपूर के घर पर सुबह पहले पुलिस पहुँची है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह करीना कपूर की ही बाते हो रही है। लेकिन इसकी असली बात आपको बता दे की करीना कपूर और सैफ अली खान के घर मुंबई पुलिस इसलिए पहुँची है क्योंकि कुछ ही दिनों में मुम्बई पुलिस एक फंक्शन करने जा रही है और उसी के लिए वह करीना कपूर को आमंत्रित करने आई है। कई लोग इसको कुछ और ही बताकर फैला रहे है लेकिन इसका असली सच यही है।

Related Articles

Back to top button