बॉलीवुडमनोरंजन

Leo Movie: संजय दत्त और विजय फेंस के लिए बड़ा झटका, हिंदी में नहीं रिलीज होगी इनकी फिल्म लियो

Leo Movie Release Date Out: संजय दत्त और थलपति विजय की फिल्म लियो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हालांकि यह फिल्म तहलका मचाने के लिए तैयार है। इसके लिए काफी लंबे समय से दर्शन इंतजार कर रहे हैं जब से इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। तब से दर्शकों की टकटकी फिल्म पर लागई हुई है हालांकि मेकर्स की और से एक बड़ा अपडेट सामने आया है उनका कहना है कि फिल्म हिंदी भाषा में रिलीज नहीं जाएगी।

लियो के प्रोड्यूसर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान उन्होंने एक बात ऐसी कही जिससे फैंस काफी ज्यादा निराश हो गए उन्होंने कहा कि नेशनल मल्टीप्लेक्स में लो हिंदी भाषा में रिलीज नहीं होगी यानी कि महीने से तख्त की लगाए हुए फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। परंतु अंत में उन्हें निराशा का सामना ही करना पड़ा पीवीआर आईकॉनक्स और सीनेपोलिस में लियो को हिंदी में रिलीज नहीं किया जाएगा।

आखिर क्यों नहीं होगी रिलीज हिंदी भाषा में फिल्म

हालांकि लाइव सेशन के दौरान प्रोड्यूसर ललित कुमार ने इसका खुलासा किया कि आखिर भी नेशनल मल्टीप्लेक्स में लो को हिंदी भाषा में रिलीज क्यों नहीं करेंगे हालांकि ललित का कहना है कि पीवीआर आईकॉनक्स और सीनेपोलिस में इसीलिए फिल्म को हिंदी भाषा में रिलीज नहीं किया जाएगा क्योंकि उनकी मांग है की फिल्म को 8 हफ्ते तक थिएटर में दिखना चाहिए फिर OTT पर इसे रिलीज करनी चाहिए।

आगे उन्होंने कहा कि लो चार हफ्ते बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी जाएगी क्योंकि नेटफ्लिक्स ने पहले से ही मोटी रकम इसके लिए राइट्स खरीद रखे हैं नेटफ्लिक्स के साथ वीडियो के लिए 120 करोड़ रुपए में डील फिक्स हो गई है खैर नेशनल मल्टीप्लेक्स में भले ही फिल्म नहीं देख पाएंगे परंतु नॉर्थ में फिल्म हिंदी में 200 सिंगल स्क्रीन पर दस्तक देगी।

Related Articles

Back to top button