बॉलीवुडमनोरंजन

The Kerala Story: विवादों से घिरी `द केरल स्टोरी` फिल्म के इन सीन्स पर चला बोर्ड का कैंची, जाने वो खास सीन्स

इन दिनों फिल्म `द केरल स्टोरी` (The Kerala Story) की चर्चा जोरों पर है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही 6 दिनों में 17 मिलीयन व्यूज आ गए। बता दें कि यह फिल्म 5 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। फिल्म स्टारर अदा शर्मा, सोनिया बालानी, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी इस फिल्म को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं। द केरल स्टोरी को जहां एक ओर लोग खूब सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर फिल्म को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अब फिल्म में कुछ दृश्यों को सेंसर कट की गई है।

फिल्म के इन 10 सीन्स को हटाया गया

मीडिया रिपोर्ट में सामने आई जानकारी के अनुसार सेंसर बोर्ड फिल्म सर्टिफिकेशन ने `द केरल स्टोरी` को ए श्रैणी का सर्टिफिकेट दिया है। वहीं फिल्म के करीब 10 सीन्स में कैंची चलवाई गई है। फिल्म में केरल के पूर्व मुख्यमंत्री वीएस अच्युतानंदन के दृश्य पर कट लगाया गया है। साथ ही यह भी खबर है कि एक अन्य सीन जिसमें हिन्दू देवताओं के डायलॉग थे और कुछ गलत संदर्भ था, सेंसर बोर्ड ने इस सिन को भी हटा दिया है।

18 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोग ही देक सकते हैं फिल्म

प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है। यानी फिल्म को सिर्फ अडल्ट्स श्रेणी और 18 वर्ष से ज्यादा उम्र वाले लोग ही देख पाएंगे। बता दें कि ए सर्टिफिकेट के श्रेणी में किसी फिल्म का होना यह दर्शाता है कि फिल्म में थोड़ी हिंसा, गाली व सेक्स सीन्स हो सकती है।

द केरल स्टोरी स्टारकास्ट ने लिए इतनी फीस

बता दें कि फिल्म में अदा शर्मा को एक करोड़ रुपए दिया गया है। अदा इलौती स्टार हैं जिनको एक करोड़ मिला है। वहीं बात अन्य स्टारर की बात करें तो सिद्धि इदनानी, सोनिया बालानी, योगिता बिहानी को 30-30 लाख रुपए फीस दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button