मनोरंजन

फिल्म गदर सकीना ने गिरायी हुस्न की बिजलियां, लोगों को बना दिया एक झलक में दीवाना

एक्ट्रेस आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। इस वजह से इनकी चाहने वालों की भी लाइन काफी लंबी होती जा रही है। इसी बीच एक्ट्रेस अमीषा ने एक वीडियो साझा की है, इस वीडियो में ये अलग-अलग बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं। दरअसल ये एक रील वीडियो है, जिसमें इनके अलग-अलग आउटफिट देखने को मिल रहे हैं।

इस वीडियो में एक्ट्रेस कभी बिकिनी तो कभी डीपनेक ड्रेस में नजर लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में हसीना के कई बोल्ड अवतार देखने को मिल रहे हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने 25 से भी ज्यादा अलग-अलग बोल्ड अवतार दिखा रही हैं। इस वीडियो में हसीना कभी हद से ज्यादा तो कभी एकदम सादगी भरे अवतार में नजर आ रही हैं। वीडियो को देखकर लोग घायल होने लगे हैं। हसीना की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, और जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो पहली ही नजर में इन्हें प्यार करने लग गया है। इस वीडियो को अमीषा पटेल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इनके 4.6 मिलियन फॉलोअर हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सनी देओल के साथ मशहूर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ग़दर एक प्रेम कथा’ के दूसरे पार्ट में आने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का दूसरा पार्ट पूरे 20 सालों बाद आ रहा है।

Related Articles

Back to top button