मनोरंजन

INDIAN IDOL: Arunita और Pawandeep लंदन घूमते हुए बीता रहे है हसीन पल, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीर

भारत के रियलिटी शोज़ दुनियां भर में मशहूर होते हैं। वही बात अगर सिंगिंग ओर डांसिंग रियलिटी शो की हो तो इसकी लोकप्रियता और भी होती हैं। इन शो के अलावा इनके कंटेस्टेंट की लोकप्रियता कम नही हैं। हाल ही में इंडिया आइडियल शो जीतने पर अरुनिता कंजिलाल और

पवनदीप की काफी सुर्खियों मिली थी। खबरें तो इनके बीच के प्यार की भी काफी आई थी, अब इनके साथ लंदन घूमने पे यह दोनो फिर से लाइमलाईट में आ गए है, आईए जानते है, इससे रिलेटेड पुरी बात।

दोस्त के साथ घूमते नज़र आए

हम बात कर रहे है, इंडिया के सबसे बड़े रियलिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडियल के दो कंटेस्टेंट के बारे में। जिन्होंने इस साल इंडियन आइडल का पहला और दूसरा स्थान अपने नाम किया है, वे है, पवनदीप और अरुनिता कंजिलाल। इन दोनो के सुर्खियो में आने का कारण है इन दोनो का साथ में लंडन घूमना। खबरों के अनुसार, इस साल का इंडियन आइडल शो सबसे लंबा था, क्योंकि इस बार का सीजन 8 से 9 महीने तक चला था। यही नही इंडियन आइडियल शो को जीतने के बाद कंटेस्टंट पुरुष्कार के तौर पे कुल 35 लाख से भी ज्यादा रकम मिले हैं। इसके अलावा एक नई चमचमाती कार भी, जिसकी कीमत 13 लाख से भी ज्यादा बताई जाति हैं। वहीं दूसरी तरफ दूसरे स्थान में आने वाली अरुनिता को 10 लाख रुपए ओर भी बहुत सारी चीजें मिली हैं।

इस समय लंदन में घूम रहे हैं. अरुनिता और पवनदीप इस समय लंदन में घूम रहे हैं। इसका पता इंस्टाग्राम के एकाउंट के माध्यम से हुआ है, जो दोनो के द्वारा शेयर किया गया हैं। इस फोटो में वे दोनों कुछ हसीन पल बिताते हुए नजर आ रहे है, यही नही इस तस्वीर में दोनो अपने कुछ दोस्तों के साथ लंदन के सड़कों में घूमते नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button